Home / सिनेमा / अनन्या पांडे ने सिंगल होने के पीछे बताया इस शख्स को जिम्मेदार, देखें वीडियो

अनन्या पांडे ने सिंगल होने के पीछे बताया इस शख्स को जिम्मेदार, देखें वीडियो

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे ने कहा है कि वह फिल्ममेकर पुनीत मल्होत्रा की वजह से सिंगल हैं। पुनीत ने अनन्या की डेब्यू फिल्म स्टूडेंट ऑफ द इयर 2 को भी डायरेक्ट किया था।

कोमल नहाटा के चैट शो में दोनों शामिल हुए थे। इस शो में अनन्या ने कहा कि वह अभी रिलेशनशिप में नहीं हैं क्योंकि फिल्ममेकर का नेचर उनके लिए प्रोटेक्टिव है।

अनन्या ने कहा, ‘मैं सिंगल हूं क्योंकि पुनीत मल्होत्रा नहीं चाहते। जी कैफे द्वारा शेयर किए गए प्रोमो में अनन्या यह कहती हुईं दिख रही हैं। क्लिप में वह पुनीत के लिए कहती हैं कि क्या आप पहली नजर में प्यार में विश्वास रखते हैं या फिर मुझे फिर से चलना पड़ेगा?

बता दें कि पहले अनन्या कार्तिक आर्यन पर क्रश को लेकर जिक्र करती रही हैं। दोनों कई बार एक साथ दिखाई भी दिए जा चुके हैं। दोनों डिनर, पार्टी आदि में साथ में दिख चुके हैं। वहीं, हिन्दुस्तान टाइम्स के साथ इंटरव्यू में उन्होंने कहा था कि किसी के साथ उन्हें लिंक करने पर उन्हें फर्क नहीं पड़ता है।

 

उन्होंने कहा था कि वास्तव में हम हंसते हैं। मेरे पिता एक्टर थे और हम दोनों को मालूम है कि इंडस्ट्री में यह सब होता है। उन्होंने कहा, ‘मुझे नहीं लगता कि यह सब अफवाहें हम दोनों के इक्वेशन पर कुछ असर डालती हैं। बस इसलिए कि लोग इस बारे में बात करते हैं, इसका मतलब यह नहीं है कि मैं उसके साथ समय बिताना छोड़ दूंगी। हम दोनों साथ काम करते हैं और साथ समय बिताना अच्छा लगता है।’

Check Also

KKC Lit Fest: “पुरानी लखनऊ की संस्कृति के लिए नॉस्टैल्जिया होना जरूरी है”

श्री जय नारायण मिश्र पी. जी. कॉलेज लखनऊ में चल रहे दो दिवसीय, केकेसी लिट ...