Home / सिनेमा / अभिनेता अरुण गोविल की कुल संपत्ति जानकर आप हैरान रह जाएंगे

अभिनेता अरुण गोविल की कुल संपत्ति जानकर आप हैरान रह जाएंगे

यह तो आप लोग सभी जानते हैं कि भारतीय सिनेमा में कई लोकप्रिय और पसंदीदा कलाकार हैं जिन्होंने अपने बेहतरीन अभिनय के दम पर कई शानदार किरदारों को जीवंत किया है. आज हम आप लोगों को भारतीय सिनेमा के मशहूर अभिनेता अरुण गोविल के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्हें अपने बेहतरीन अभिनय और किरदार की वजह से जाना जाता है.

 

जानकारी के लिए आप लोगों को बता दें कि 61 साल के अभिनेता अरुण गोविंद का जन्म 30 अक्टूबर 1958 को उत्तर प्रदेश में हुआ था. अरुण गोविल ने अभिनेता के तौर पर अपने करियर की शुरुआत सन 1977 में रिलीज हुई फिल्म पहेली से की थी. इस फिल्म के बाद उन्होंने अपने करियर में सावन को आने दो, जुदाई और हिम्मतवाला जैसी कई शानदार फिल्मों में काम किया है. लेकिन अरुण गोविल को मुख्य रूप से साल 1986 में बने टीवी सीरियल रामायण के लिए जाना जाता है.

 

हालांकि अरुण गोविल काफी समय से बड़े पर्दे से दूर रहे हैं लेकिन यह उनकी लोकप्रियता का ही कमाल है कि आज भी बॉलीवुड के कई बड़े निर्देशक उन्हें अपनी फिल्मों में कास्ट करना चाहते हैं. यदि हम अरुण गोविल की संपत्ति की बात करें तो आप लोगों को बता दें कि उनके पास 5 मिलियन डॉलर (35 करोड़) की संपत्ति है. बता दें कि अरुण गोविल इन दिनों रामायण सीरियल के री- टेलीकास्ट की वजह से काफी चर्चा में है. जी हां रामायण सीरियल को हाल ही में दूरदर्शन पर री- टेलीकास्ट किया जा रहा है.

Check Also

राज्य नाट्य समारोह: “ठग ठगे गये” का मंचन

  “ठग ठगे गये” का मंचन        उत्तर प्रदेश संगीत नाटक अकादमी, लखनऊ ...