Home / सिनेमा / अभिनेत्री कैटरीना ने स्वीकारा ‘शुरुआती दिनों में अक्षय ने मेरा खूब साथ दिया’

अभिनेत्री कैटरीना ने स्वीकारा ‘शुरुआती दिनों में अक्षय ने मेरा खूब साथ दिया’

Mumbai: Actors Katrina Kaif and Akshay Kumar at the trailer launch of their upcoming film “Sooryavanshi” in Mumbai on March 2, 2020. (Photo: IANS)

बॉलीवुड अभिनेत्री कैटरीना कैफ ने आगामी फिल्म ‘सूर्यवंशी’ में अक्षय कुमार के साथ काम किया है और करियर के शुरुआती दिनों में निरंतर उनका साथ देने की वजह से उन्होंने अक्षय का शुक्रिया अदा किया है। कैटरीना ने कहा, “मैं अक्षय को धन्यवाद देना चाहूंगी, क्योंकि मेरे करियर के शुरुआती दिनों में एक सह-कलाकार के तौर पर उन्होंने मुझे अपना भरपूर समर्थन दिया।

जब भी मैं कोई शॉट देती थी, तो वह मेरे सामने खड़े होकर मेरा उत्साहवर्धन करते थे। उनकी टिप्पणियों से मुझे अपने अभिनय को सुधारने में मदद मिली है और मैं यह निश्चित तौर पर कह सकती हूं कि वह उन चुनिंदा कलाकारों में से हैं, जिन्होंने मुझ पर यकीन किया।”

रोहित शेट्टी द्वारा निर्देशित ‘सूर्यवंशी’ एक पुलिस एक्शन ड्रामा है। यह फिल्म पहले 24 मार्च को रिलीज होने वाली थी, लेकिन कोरोनावायरस की महामारी के चलते इसे स्थगित कर दिया गया है। कैटरीना ने ‘द कपिल शर्मा’ शो पर ‘सूर्यवंशी’ का प्रचार करते हुए अक्षय के बारे में बात की।

Check Also

KKC Lit Fest: “पुरानी लखनऊ की संस्कृति के लिए नॉस्टैल्जिया होना जरूरी है”

श्री जय नारायण मिश्र पी. जी. कॉलेज लखनऊ में चल रहे दो दिवसीय, केकेसी लिट ...