Home / सिनेमा / अमिताभ के कलेक्शन में शामिल हुई एक विटेंज कार, 50 के दशक की हैं ये यलो फोर्ड गाड़ी

अमिताभ के कलेक्शन में शामिल हुई एक विटेंज कार, 50 के दशक की हैं ये यलो फोर्ड गाड़ी

सुपरस्टार अमिताभ बच्चन के पास कारों का ढेरों कलेक्शन है लेकिन अब उनके कलेक्शन में एक विंटेज कार शामिल हो गई है। एक्टर ने अपने घर के बाहर खड़ी एक यलो कलर की सुंदर विंटेज कार की तस्वीर शेयर की हैं। एक्टर ने इसे ‘समय से परे’ कहा हैं। उनके इस पोस्ट से यह पुष्टि नहीं हुई एक्टर ने खुद के लिए कार खरीदी है या सिर्फ इसकी प्रशंसा कर रहे हैं।

Bollywood Tadka
अमिताभ ने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा ‘ऐसा समय होता है जब नि:शब्द होते हैं .. अभी मेरे साथ ऐसा ही है.. व्यक्त करने की कोशिश कर रहा हूं, लेकिन कुछ भी नहीं निकलता है … गुजरे समय की कहानी .. समय से परे एक भाव।’

Bollywood Tadka
आगे उन्होंने कहा कि वह सोमवार को फैन्स को कार के बारे में अधिक बताएंगे।’काफी स्पष्ट रूप से कहानी के पीछे एक कहानी है .. और यह नैरेशन में होगा जब बात करना बंद हो जाता है और सितारे खुले, खाली हाथ सुनते हैं .. 1950 के दशक की शुरुआत की एक कहानी…।’

Bollywood Tadka
कार एक चमकदार पीली फोर्ड परफेक्ट है। इसका प्रोडक्शन 1938 और 1961 के बीच हुआ था। यह यूनाइटेड किंगडम, ऑस्ट्रेलिया, यूएस, न्यूजीलैंड, अर्जेंटीना और कनाडा में बेची गई थी।

Bollywood Tadka
काम की बात करें तो अमिताभ इन दिनों अयान मुखर्जी की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ की शूटिंग में व्यस्त है। इस फिल्म में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट है। इसके अलावा ‘गुलाबो सीताबो’,’चेहर’ और ‘झुंड’में भी काम करते नजर आएंगे।

Check Also

शाश्वत की नाट्य प्रस्तुति: “लो आई वापस सोने की चिड़िया” 

राष्ट्रीय नाट्य विद्यालय द्वारा आयोजित “भारत रंग महोत्सव” की 25वीं वर्षगांठ के अवसर पर “भारत ...