Home / सिनेमा / आखिर क्यों अभिषेक ने की थी 3 साल बड़ी ऐश्वर्या से शादी, वजह खूबसूरती नहीं कुछ और

आखिर क्यों अभिषेक ने की थी 3 साल बड़ी ऐश्वर्या से शादी, वजह खूबसूरती नहीं कुछ और

एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय ने हाल ही में खुलासा किया की उनकी रोका सेरेमनी अचानक हो गई थी। लेकिन इससे पहले वे ‘रोका’ के बारे में नहीं जानती थी। ऐश को पता नहीं था की ‘रोका’ क्या होता है और कैसे होता है। ऐश्वर्या अपने पति अभिषेक से 3 साल बड़ी है। लेकिन आप शायद ही जानते होंगे की अभिषेक ने अपने से 3 साल बड़ी ऐश से शादी क्यों की। सबसे बड़ी बात ये है अभिषेक ने ऐश की खूबसूरती देखकर उनसे शादी नहीं की थी। तो फिर ऐसी क्या वजह थी की अभिषेक ने 3 साल बड़ी ऐश से शादी की। अभिषेक ने खुद एक इंटरव्यू में इस बात का खुलासा किया था।
जानिए विस्तार से –
अभिषेक ने बताई थी यह वजह
अभिषेक ने एक इंटरव्यू में बताया था अपने से 3 साल बड़ी ऐश से शादी करने की वजह उनकी खूबसूरती नहीं बल्कि कुछ और है। अभिषेक बताते है उन्होंने ऐश से सिर्फ इसलिए शादी नहीं की क्योंकि वे बॉलीवुड की सफलतम एक्ट्रेस है या वे मिस वर्ल्ड रह चुकी है। बल्कि ऐश से शादी करने की सबसे बड़ी वजह ये है की वे एक लाजवाब इंसान है। अभिषेक कहते है की उन्होंने उस ऐश से शादी की है जो रात में बिना मेकअप के रहती है। गौरतलब है की अभिषेक और ऐश की शादी साल 2007 में हुई थी।
ऐश्वर्या के पहले करिश्मा से हो चुकी थी अभिषेक की सगाई
ऐश से पहले अभिषेक की सगाई करिश्मा कपूर के साथ हुई थी। सगाई के बाद करिश्मा ने बताया था की अभिषेक ने उन्हें डायमंड रिंग देकर प्रपोज किया। ऐसे में वे अभिषेक को ना भी नहीं कह पाई। करिश्मा ने ये भी बताया था की उन्हें अभिषेक जैसा बेहतर इंसान और बच्चन परिवार जैसा अच्छा परिवार कभी नहीं मिल सकता है। लेकिन अफसोस की बहुत जल्दी इन दोनों की सगाई टूट गई। जब करिश्मा की चाची नीतू कपूर से सगाई टूटने के बारे में पूछा गया तो उन्होंने इस मामले में कुछ भी बोलने से इनकार कर दिया था।
अभिषेक की वजह से टूटी थी सगाई
कहा जाता है की दोनों की सगाई जया बच्चन की वजह से टूटी थी। क्योंकि जया को करिश्मा बिलकुल पसंद नहीं थी। लेकिन एक इंटरव्यू में जया ने बताया था की सगाई अभिषेक की वजह से ही टूटी थी। खबरों की माने तो करिश्मा शादी के बाद अभिषेक के साथ बच्चन परिवार से अलग रहना चाहती थी। लेकिन करिश्मा का ये फैसला अभिषेक को कतई मंजूर नहीं था। ऐसे में जब करिश्मा ने बात नहीं मानी तो अभिषेक को सगाई तोड़नी पड़ी थी।

Check Also

Tollywood Movie Sada Ronger Prithibi’s trailor launched

*Trailer Launch of upcoming Tollywood Movie Sada Ronger Prithibi* Kolkata, 1st February, 2024: Sada Ronger ...