Home / स्पॉट लाइट / आजम-अब्दुल्ला और तजीन की जमानत अर्जी पर सुनवाई टली, मिली नई तारीख

आजम-अब्दुल्ला और तजीन की जमानत अर्जी पर सुनवाई टली, मिली नई तारीख

शत्रु संपत्ति कब्जाने के मामले में सपा सांसद आजम खां और उनके परिवार के सदस्यों की जमानत अर्जी पर गुरुवार को सुनवाई नही हो सकी। अब इस मामले की सुनवाई 21 मार्च को होगी। सेना पर विवादित बयान देने के मामले के साथ ही आचार संहिता के उल्लंघन के मामले में भी सुनवाई नहीं हुई। इस मामले में 27 मार्च को सुनवाई होगी।

सपा सांसद आजम खां, उनकी शहर विधायक पत्नी डा. तजीन फातमा और बेटे अब्दुल्ला आजम खां इन दिनों विभिन्न मामलों में सीतापुर जेल में हैं। आजम खां के मामलों की सुनवाई वीडियो कांफ्रेसिंग के जरिए हो रही है। उन पर शत्रु संपत्ति को कब्जाने का भी आरोप है। इस मामले में सपा सांसद आजम खां, उनकी पत्नी तजीन फातमा और बेटे अब्दुल्ला आजम खां के खिलाफ मुकदमा दर्ज है। इन मामलों में इन सभी की पुलिस रिमांड अर्जी खारिज हो चुकी है।

इन सभी की जमानत अर्जी पर भी सुनवाई हो रही है। इस मामले की सुनवाई गुरुवार को भी नहीं हो सकी। न्यायिक अफसर के न होने की वजह से इस मामले की सुनवाई टल गई। अब इस मामले की सुनवाई 21 मार्च को होगी। इसके अलावा सेना पर विवादित बयान देने और आचार संहिता उल्लंघन के मामले में भी आज सुनवाई होनी थी, लेकिन इस मामल की सुनवाई भी नहीं हो सकी। अब इस मामले की सुनवाई 27 मार्च को होगी।

जौहर विवि गेट मामले में भी नहीं हुई सुनवाई
रामपुर। जौहर विश्वविद्यालय का गेट गिराने के मामले में भी गुरुवार को सुनवाई नहीं हो सकी। गेट गिराने के मामले में इन दिनों सेशन कोर्ट में सुनवाई चल रही है। इस मामले में आज सुनवाई होनी थी, लेकिन न्यायिक अफसर के अवकाश पर होने की वजह से सुनवाई नहीं हो सकी। शासकीय अधिवक्ता (सिविल) राजीव कुमार अग्रवाल ने बताया कि न्यायिक अफसर के अवकाश पर होने की वजह से सुनवाई नहीं हो सकी है।

Check Also

प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत 3 करोड़ घरों के निर्माण कराएगी सरकार

सरकार प्रधानमंत्री आवास योजना (पीएमएवाई) के तहत 3 करोड़ ग्रामीण और शहरी घरों के निर्माण ...