Home / सिनेमा / आलिया भट्ट ने कोरोना वायरस को लेकर दिया खास संदेश, पोस्ट शेयर कर कही ये बात

आलिया भट्ट ने कोरोना वायरस को लेकर दिया खास संदेश, पोस्ट शेयर कर कही ये बात

पूरी दुनिया कोरोना वायरस के प्रकोप से लड़ रही हैं। भारत में भी इस वायरस से पीड़ित कई मरीज सामने आ चुके हैं। हाल ही में डब्ल्यूएचओ ने कोरोना वायरस से बचाव के लिए कई तरह की गाइलाइन जारी की थी, जिसमें पानी और साबुन से 20 सेकेंड तक हाथों को धोना शामिल है। बॉलीवुड सेलिब्रिटीज भी लोगों बार-बार हाथ धोने का सुझाव दे रहे हैं। इस बीच आलिया भट्ट ने सोशल मीडिया पर ऐसा पोस्ट लिखा है, जिसने सभी का ध्यान आकर्षित किया है।

उन्होंने सोशल मीडिया पर हाथ धोने का सुझाव दिया है। साथ ही पानी बचाने के बारे में भी संदेश दिया है। आलिया ने इंस्टाग्राम पर लिखा, ‘हाथों को 20 सेकेंड तक धोना है, इसका मतलब यह नहीं है कि आप 20 सेकेंड तक नल खोलकर पानी बहने दे। इस वैश्विक संकट के बीच दूसरा संकट पैदा ना होने दे। अपने हाथों को धोए, लेकि जितना हो सके पानी की बचत करें।’ यूजर्स आलिया की इस पोस्ट की जमकर तारीफ कर रहे हैं।

 

आलिया के वर्क फ्रंट की बात करें तो इस साल वह फिल्म ब्रह्मास्त्र में नजर आने वाली हैं। इसमें वह पहली बार रणबीर कपूर के साथ काम कर रही हैं। अयान मुखर्जी फिल्म के निर्देशक हैं। फिल्म में आलिया और रणबीर के अलावा अमिताभ बच्चन, मौनी रॉय, डिंपल कपाड़िया और नागार्जुन भी अहम किरदार में नजर आएंगे। दूसरी तरफ आलिया, डायरेक्टर संजय लीला भंसाली की फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी में लीड रोल में हैं। काफी समय पहले फिल्म से उनका पहला लुक जारी किया जा चुका है। यह एक बायोग्राफिकल ड्रामा फिल्म होगी, जिसकी कहानी गंगूबाई के जीवन प्रेरित है।

 

Check Also

Tollywood Movie Sada Ronger Prithibi’s trailor launched

*Trailer Launch of upcoming Tollywood Movie Sada Ronger Prithibi* Kolkata, 1st February, 2024: Sada Ronger ...