Home / स्वास्थ्य / इसलिए मर्दों को अपनी बीवी से ज्यादा अच्छी लगती हैं गर्लफ्रेंड, होती हैं ये खूबियां

इसलिए मर्दों को अपनी बीवी से ज्यादा अच्छी लगती हैं गर्लफ्रेंड, होती हैं ये खूबियां

अक्सर मर्द शादी के बाद की जिम्मेदारियों से भागते हैं। बहुत ही कम मर्द होते है, जो अपनी वाइफ को चाहते हैं। पर अगर वह अपनी पत्नी के साथ हो तो उन्हें पत्नी का ख्याल रखना पड़ता है, बात सुननी पड़ती है। और साथ ही घर की सारी जिम्‍मेदारियां निभानी पड़ती है। यही वजह है जिसके कारण पति को गर्लफ्रैंड अपनी बीबी से ज्यादा बेहतर लगती है।

इसलिए अच्छी लगती हैं गर्लफ्रेंड:

# लड़को को बिना शादी कीएं गर्लफ्रेंड के साथ शारीरिक संबंध बनाना अच्छा लगता हैं। ऐसे ही शादी के बाद अपने जीवनसाथी के साथ ऐसा करने से उनका मिजाज़ थोड़ा बदल जाता है।

# लड़के का मानना हैं कि गर्लफ्रेंड के साथ रहने से ज्यादा आजादी मिलती है, क्योंकि गर्लफ्रेंड के साथ उन्हें किसी तरह की चिंता नहीं होती। मर्दों को गर्लफ्रेंड गले का फंदा नहीं बल्कि गले का हार लगती हैं।

# पत्नीयां अपने पति से पल-पल का हिसाब लेती रहती हैं। पर गर्लफ्रेंड की यह अादत नहीं होती। पर लड़के अपनी मर्जी से उसके करीब जाने के लिए उन्हें हर बात बताते हैं।

# बीवी होने के नाते पत्नी को सारे अधिकार प्राप्त होते हैं। ऐसे में वह अपने पति को कंट्रोल करने के लिए नजर रखती है। पर गर्लफ्रैंड ऐसा नहीं करती। इसलिए मर्द गर्लफ्रेंड को ज्यादा पसंद करते हैं।

# कही आने-जाने के लिए हर पति को पत्नी से अनुमति मांगनी पड़ती है। ऐसे ही घर के सभी कामों में परमिशन या सलाह लेनी जरूरी होती है। दूसरी तरफ गर्लफ्रेंड से किसी बात की परमिशन नहीं मांगनी पड़ती है।

Check Also

सुल्तानपुर में मेधावियों को किया गया सम्मानित

मेधावियों को किया गया सम्मानित बल्दीराय (सुल्तानपुर)। तिरहुत स्टेट के ओमप्रकाश सिंह की चतुर्थ पुण्यतिथि ...