Home / सिनेमा / इस एक्टर को दो फिल्मों के लिए मिली करोड़ों की फीस, कुछ दिन पहले ही पड़ा था इनकम टैक्स का छापा

इस एक्टर को दो फिल्मों के लिए मिली करोड़ों की फीस, कुछ दिन पहले ही पड़ा था इनकम टैक्स का छापा

मुंबई. साउथ सुपरस्टार थालापति विजय बीते कुछ दिनों से काफी चर्चा में हैं। फरवरी में इनकम टैक्स डिपार्टमेंट ने उनके घर पर रेड मारी थी। अब एक बार फिर इनकम टैक्स के अफसरों ने कुछ दिन पहले विजय के घर पर दस्तक दी थी। जांच के दौरान ऑफिशर्स ने खुलासा किया कि एक्टर को दो फिल्मों के लिए 130 करोड़ रुपए मिले थे।

ये हुआ खुलासा 

विजय के घर पर इनकम टैक्स अधिकारियों द्वारा सर्च ऑपरेशन चलाया गया था। जांच के दौरान आयकर अधिकारियों को चौकाने वाली बात पता चली है। उन्होंने खुलासा किया है कि विजय को दो फिल्मों के लिए 130 करोड़ रुपए मिले थे। विजय को 130 करोड़ रुपए की भारी भरकम रकम सिर्फ दो फिल्मों के लिए मिली थी। जांच में पता चला कि विजय को इतनी मोटी रकम मिली जरूर है, लेकिन उन्होंने अपना पूरा टैक्स जमा किया था।

इन दो फिल्मों के लिए मिले थे 130 करोड़

बता दें, विजय को ये फीस फिल्म ‘बिगिल’ और ‘मास्टर’ के लिए मिली थी। एक तरफ ‘बिगिल’ के लिए उन्हें 50 करोड़ तो दूसरी तरफ ‘मास्टर’ के लिए उन्हें 80 करोड़ रुपए दिए गए थे। वैसे, विजय के घर पर ये रेड कोई आकास्मिक नहीं है। दरअसल, उनकी पिछली फिल्म ‘बिगिल’ सुपरहिट साबित हुई थी। मूवी ने 300 करोड़ का बिजनेस किया था। उस समय आइटी अधिकारियों को फाइनेंसर अनबू के घर 77 करोड़ रुपए मिले थे। विवाद इस बात को लेकर था कि वो इस इनकम के सपोर्ट में कोई भी कागज नहीं दिखा पाए। यही वो विवाद था जिसकी चिंगारी सुपरस्टार विजय के घर तक जा पहुंची थी।

विजय की बढ़ी मुश्किलें?

बता दें, विजय की मुश्किलें अभी खत्म नहीं हुई हैं। आइटी अधिकारी विजय और उनके परिवार द्वारा किए गए निवेश की जांच कर रहे हैं। एक्टर द्वारा किए गए कुछ निवेश इस समय सवालों के घेरे में है। ये देखने वाली बात होगी कि आने वाले समय में विजय की मुश्किलें कम होती हैं या बढ़ती हैं।

Check Also

राज्य नाट्य समारोह: “ठग ठगे गये” का मंचन

  “ठग ठगे गये” का मंचन        उत्तर प्रदेश संगीत नाटक अकादमी, लखनऊ ...