Home / सिनेमा / इस फिल्म के रिलीज होते ही स्टार बन गए थे अमिताभ बच्चन, सोशल मीडिया पर बताया किस्सा

इस फिल्म के रिलीज होते ही स्टार बन गए थे अमिताभ बच्चन, सोशल मीडिया पर बताया किस्सा

PTI9_28_2018_000124B

फिल्म आनंद को शानदार कहानी, राजेश खन्ना और अमिताभ बच्चन की बेहतरीन एक्टिंग के लिए जाना जाता है। इस फिल्म को रिलीज हुए 48 साल बीत चुके हैं। फिल्म का निर्देशन ऋषिकेश मुखर्जी ने किया था। फिल्म के 49 साल होने के मौके पर अमिताभ बच्चन ने फिल्म से जुड़ी कुछ यादों को सोशल मीडिया पर शेयर किया है। उन्होंने बताया कि इस फिल्म की वजह से वह रातोंरात स्टार बन गए थे।

दरअसल, एक फैन ने ट्विटर पर पोस्ट कर बताया कि आनंद फिल्म की रिलीज तक अमिताभ बच्चन को कोई नहीं जानता था। वह सुबह अपनी कार में पेट्रोल भरवाने गए हुए थे, उस समय उन्हें किसी ने भी नहीं पहचाना। शाम को जब वह उसी पेट्रोल पंप पर पहुंचे तो लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई थी। इस पोस्ट को रीट्वीट करते अमिताभ ने लिखा, ऐसा सच में हुआ है। यह पेट्रोल पंप एसवी रोड के इरला पर है। बता दें कि फिल्म आनंद में राजेश खन्ना ने मुख्य रोल निभाया था। वहीं, अमिताभ सपोर्टिंग रोल में नजर आए थे। फिल्म में अमिताभ के काम को खूब सराहा गया। इस फिल्म के बाद उन्हें कई फिल्मों में ऑफर्स मिलने शुरू हो गए थे।

अमिताभ के वर्क फ्रंट की बात करें तो उनके पास कई फिल्मों की कतार है। वह जल्द ही ‘ब्रह्मास्त्र’ और ‘गुलाबो सिताबो’ में नजर आएंगे। फिल्म ब्रह्मास्त्र में अमिताभ पहली बार रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के साथ काम कर रहे हैं। यह एक सुपरहीरो फिल्म है। इसका निर्देशन अयान मुखर्जी कर रहे हैं। ‘गुलाबो सिताबो’ में वह आयुष्मान खुराना के साथ स्क्रीन शेयर कर रहे हैं। वहीं, उनके पास फिल्म चेहरे भी हैं। इस फिल्म में वह इमरान हाशमी के साथ काम कर रहे हैं।

Check Also

KKC Lit Fest: “पुरानी लखनऊ की संस्कृति के लिए नॉस्टैल्जिया होना जरूरी है”

श्री जय नारायण मिश्र पी. जी. कॉलेज लखनऊ में चल रहे दो दिवसीय, केकेसी लिट ...