Home / स्पॉट लाइट / उत्तर प्रदेश में 26 नए कोरोना वायरस मामले, 200 हुआ कुल आंकड़ा

उत्तर प्रदेश में 26 नए कोरोना वायरस मामले, 200 हुआ कुल आंकड़ा

लखनऊ। उत्तर प्रदेश में कोरोना वायरस के 26 नए मामले सामने आए हैं जिसके बाद राज्य में कुल कोरोना वायरस मामलों का आंकड़ा 200 तक पहुंच गया है, शुक्रवार को कोरोना वायरस की जांच के लिए भेजे गए सैंपल में 26 केस पॉजिटिव पाए गए हैं, लखनऊ स्थिक किंग जॉर्ज मेडिकल युनिवर्सिटी की तरफ से यह जानकारी दी गई है। नए सामने आए 26 मामलों में 1 व्यक्ति बांदा के अस्पताल में भर्ती है जबकि बाकी 25 लोग आगरा के अस्पताल में भर्ती है। नए 26 मामलों में 17 वर्ष से लेकर 70 वर्ष आयु वर्ग के लोग हैं। इन नए मामलों के साथ उत्तर प्रदेश में कोरोना वायरस के कुल केस बढ़कर 200 हो गए हैं।

उत्तर प्रदेश में अबतक सामने आए कुल कोरोना वायरस मामलों में 14 केस ऐसे भी हैं जो पूरी तरह से ठीक होकर घर जा चुके हैं, हालांकि 2 लोगों की कोरोना वायरस की वजह से मौत भी हुई है। उत्तर प्रदेश में सबसे ज्यादा मामले गौतमबुधनगर जिले में दर्ज किए गए हैं।

देशभर में कोरोना वायरस मरीजों की संख्या 2500 से ज्यादा हो गई है, शुक्रवार को ही एक दिन में 478 नए कोरोना वायरस मामले सामने आए हैं। हालांकि कुल मामलों में 162 केस ऐसे भी हैं जो ठीक हो चुके हैं और 62 लोगों की मृत्यु हुई है।

Check Also

साहित्य अकादेमी का रामदरश मिश्र जन्मशती समारोह संपन्न

साहित्य अकादेमी द्वारा रामदरश मिश्र जन्मशती समारोह संपन्न उनकी कहानियों में मानवता के सच्चे सूत्र ...