Home / सिनेमा / कभी इतने दुबले पतले दिखते थे खेसारी लाल यादव, अब जिम में घंटों पसीना बहाकर बनाई ऐसी बॉडी

कभी इतने दुबले पतले दिखते थे खेसारी लाल यादव, अब जिम में घंटों पसीना बहाकर बनाई ऐसी बॉडी

मुंबई. भोजपुरी सुपरस्टार सिंगर और एक्टर खेसारी लाल यादव फिल्मों में आने से पहले स्टेज प्रोग्राम और भजन गाया करते थे। उनकी पहली फिल्म ‘साजन चले ससुराल’ थी। इसमें वो स्मृति सिन्हा के अपोजिट नजर आए थे। फिल्म में देखा जा सकता है कि इस दौरान वो कितने दुबले पतले थे।

खेसारी लाल यादव ने एक इंटरव्यू में बताया था कि उनके घर की हालत कुछ ज्यादा ठीक नहीं थी। वो सात भाई थे और उनके पिता चना बेचकर उनकी परवरिश किया करते थे।
गरीबी के कारण ठीक से कुछ खाने पीने को नहीं मिलता था। इसलिए, वो काफी दुबले पतले दिखाई देते थे।गरीबी के कारण ठीक से कुछ खाने पीने को नहीं मिलता था। इसलिए, वो काफी दुबले पतले दिखाई देते थे।
फिल्म 'साजन चले ससुराल' से हिट होने के बाद खेसारी लाल यादव को काम मिलना शुरू हो गया था, वो ठीक-ठाक पैसे भी मिलने शुरू हो गए, इसके बाद उनकी घर की धीरे-धीरे आर्थिक स्थिति सुधर गई और आज वो हिट हैं।फिल्म ‘साजन चले ससुराल’ से हिट होने के बाद खेसारी लाल यादव को काम मिलना शुरू हो गया था, वो ठीक-ठाक पैसे भी मिलने शुरू हो गए, इसके बाद उनकी घर की धीरे-धीरे आर्थिक स्थिति सुधर गई और आज वो हिट हैं।
पैसे आने के बाद खेसारी लाल यादव ने जिम ज्वॉइन किया और अपना खान-पान सही किया, जिसके बाद अब उन्होंने धांसू बॉडी बना ली है।पैसे आने के बाद खेसारी लाल यादव ने जिम ज्वॉइन किया और अपना खान-पान सही किया, जिसके बाद अब उन्होंने धांसू बॉडी बना ली है।
बिग बॉस में जब खेसारी लाल यादव आए थे तो इस दौरान उन्होंने कहा था कि वो उन्हें अपनी प्रेरणा मानते हैं, उन्हें देखकर ही खेसारी ने अपनी बॉडी बनाई है।बिग बॉस में जब खेसारी लाल यादव आए थे तो इस दौरान उन्होंने कहा था कि वो उन्हें अपनी प्रेरणा मानते हैं, उन्हें देखकर ही खेसारी ने अपनी बॉडी बनाई है।
खेसारी आज भोजपुरी सिनेमा जगत के जाने माने नाम हैं। उनकी फिल्मों में रोमांस, कॉमेडी और जबरदस्त एक्शन सीन्स देखने के लिए मिलता है।खेसारी आज भोजपुरी सिनेमा जगत के जाने माने नाम हैं। उनकी फिल्मों में रोमांस, कॉमेडी और जबरदस्त एक्शन सीन्स देखने के लिए मिलता है।
उनकी जोड़ी काजल राघवानी के साथ हिट मानी जाती है। खेसारी और काजल की कोई फिल्म जब सिनेमाघरों में रिलीज की जाती है तो धमाल मचा जाती है।उनकी जोड़ी काजल राघवानी के साथ हिट मानी जाती है। खेसारी और काजल की कोई फिल्म जब सिनेमाघरों में रिलीज की जाती है तो धमाल मचा जाती है।
अगर, खेसारी के वर्कफ्रंट की बात की जाए तो वो इन दिनों होली वीडियो शूट करने में बिजी हैं। इसके साथ ही हाल ही में उनकी फिल्म 'एक साजिश जाल' सिनेमाघरों में रिलीज की गई थी।अगर, खेसारी के वर्कफ्रंट की बात की जाए तो वो इन दिनों होली वीडियो शूट करने में बिजी हैं। इसके साथ ही हाल ही में उनकी फिल्म ‘एक साजिश जाल’ सिनेमाघरों में रिलीज की गई थी।
जिम में पसीना बहाते खेसारी लाल यादव।जिम में पसीना बहाते खेसारी लाल यादव।

Check Also

KKC Lit Fest: “पुरानी लखनऊ की संस्कृति के लिए नॉस्टैल्जिया होना जरूरी है”

श्री जय नारायण मिश्र पी. जी. कॉलेज लखनऊ में चल रहे दो दिवसीय, केकेसी लिट ...