Home / सिनेमा / काजोल ने मजाकिया अंदाज में दी कोरोना वायरस से बचने की सलाह, शेयर किया मीम

काजोल ने मजाकिया अंदाज में दी कोरोना वायरस से बचने की सलाह, शेयर किया मीम

कोरोना वायरस की वजह से दुनियाभर के लोगों में दहशत का माहौल है। ऐसे में बॉलीवुड सेलिब्रिटीज सोशल मीडिया पर लोगों को इस वायरस से बचाव करने और सुरक्षित रहने की अपील कर रहे हैं। वहीं, काजोल ने कोरोना वायरस को लेकर एक मीम शेयर किया है। मीम में काजोल और शाहरुख खान की फिल्म दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे का वो सीन है, जिसमें काजोल दौड़कर ट्रेन पकड़ने की कोशिश कर रही हैं और शाहरुख खान ट्रेन के गेट पर खड़े होकर काजोल का हाथ पकड़ते नजर आ रहे हैं।

इस सीन में काजोल के हाथ में सैनिटाइजर पकड़ा दिया गया है और कैप्शन में लिखा है कि सिमरन को भी सैनिटाइजेशन का महत्व पता है। इस मीम को काफी पसंद किया जा रहा है। काजोल ने हंसी मजाक में लोगों को ये बताने की भी कोशिश की है कि कोरोना के संक्रमण से बचने के लिए हाथों को लगातार सैनिटाइज करते रहना कितना ज्यादा जरूरी है। काजोल ने इस मीम को अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर किया है।

 

बता दें कि कोरोना वायरस का बॉलीवुड इंडस्ट्री पर खासा प्रभाव पड़ रहा है। कोरोना वायरस के कारण सलमान खान, ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण अपना विदेश का दौरा भी रद्द कर चुके हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक सलमान खान की फिल्म राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई और अक्षय कुमार की पृथ्वीराज की शूटिंग कैंसिल हो चुकी है। इसके साथ ही अक्षय की फिल्म सूर्यवंशी 24 मार्च, 2020 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी, लेकिन फिलहाल यह टाल दी गई है। हालांकि, नई रिलीज डेट की घोषणा नहीं की गई है। इसके अलावा कई सारी फिल्मों की रिलीजिंग डेट आगे बढ़ा दी गई है।

Check Also

राज्य नाट्य समारोह: “ठग ठगे गये” का मंचन

  “ठग ठगे गये” का मंचन        उत्तर प्रदेश संगीत नाटक अकादमी, लखनऊ ...