Home / स्पॉट लाइट / कानपुर : कमिश्नर आवास के पास चार रईसजादों ने युवती से किया गैंगरेप

कानपुर : कमिश्नर आवास के पास चार रईसजादों ने युवती से किया गैंगरेप

कानपुर के ग्वालटोली में रविवार देर रात कमिश्नर आवास के पास चार रईसजादों ने असोम की युवती से गैंगरेप किया। चीखते-चिल्लाते पीड़िता भागी तो आसपास के घरों के लोग आ गए। युवती के कपड़े फटे देख पुलिस को सूचना दी गई। मौके पर पहुंची ग्वालटोली पुलिस काफी देर तक मामले को छिपाने में लगी रही।

छह बंगलिया के पास एक बंगला खाली पड़ा है जहां सिर्फ गार्ड रहते हैं। रविवार देर रात दो कारों से चार युवक युवती को लेकर पहुंचे। बंगले में ले जाकर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। किसी तरह उनके चंगुल से छूटकर युवती शोर मचाते हुए बाहर की ओर भागी। लोगों ने उसकी मदद के लिए बातचीत करने का प्रयास किया तो वह हिंदी नहीं बोल पा रही थी। पूछताछ करने के बाद पीड़िता को महिला थाने भिजवाया गया।

गैंगरेप दबाने में जुटी रही ग्वालटोली पुलिस
गैंगरेप की शिकार असोम की युवती की हालत देखकर लोगों ने आनन-फानन में 112 डायल कर पुलिस को सूचना दी। कंट्रोल रूम पर जानकारी मिलते ही हड़कंप मच गया। मौके पर ग्वालटोली इंस्पेक्टर विजयशंकर पांडेय पहुंचे। आरोप है कि पुलिस ने मामले को पूरी तरह दबाने का प्रयास किया। किसी को घटना के बाबत जानकारी देना जरूरी नहीं समझा। यहां तक कि डीआईजी और एसपी पश्चिम को भी बताना जरूरी नहीं समझा। चारों आरोपित फरार हो गए, इसके बाद कार्रवाई की औपचारिकता पूरी करने के लिए आरोपितों की दोनों लग्जरी कारों को कब्जे में लेकर नंबर के आधार पर जांच शुरू कर दी।

सीओ अजीत कुमार रजक ने बताया कि इंस्पेक्टर से घटना की जानकारी ले रहे हैं। वहीं एसपी पश्चिम के मुताबिक कमिश्नर आवास के पास स्थित बंगले से युवती मिली थी, उसके कपड़े फटे हुए थे। उससे पूछताछ के बाद आरोपितों के खिलाफ रिपोर्ट दर्जकर कड़ी कार्रवाई की जाएगी। महिला थाना प्रभारी वर्षा श्रीवास्तव ने बताया कि युवती काफी डरी हुई है। असोम की होने की वजह से वह केवल असमिया भाषा ही बोल पा रही है। हालत सामान्य होने पर पूछताछ की जाएगी। देर रात जब मामले की जानकारी डीआईजी अनंतदेव को हुई तो उन्होंने एसपी पश्चिम और सीओ को मौके पर भेजने के साथ बंगले पर फोर्स तैनात करवा दी ताकि वहां साक्ष्यों से कोई छेड़छाड़ न हो सके।

कार एक बड़े क्लब के पदाधिकारी की
मौके से जो दो लग्जरी कारें मिली हैं, उनमें से एक शहर के बड़े क्लब के पदाधिकारी की है। गाड़ी में उसका विजिटंग कार्ड भी बरामद हुआ है।

Check Also

Australian Veterans cricket team will be at Semmancheri

CUTS-South Asia:Bolstering India -Australia Defence Relations.On 21st February,2024 at 8.30am.YouTube Streaming or Scan the QR ...