Home / सिनेमा / कार्तिक आर्यन ने 7 साल बाद मनाया बहन का जन्मदिन, बनाया केक

कार्तिक आर्यन ने 7 साल बाद मनाया बहन का जन्मदिन, बनाया केक

कोरोना वायरस से बचने के लिए 21 दिन के लॉकडाउन की घोषणा की गई है। इस दौरान सभी सेलिब्रिटीज अपने परिवार के साथ समय बिता रहे हैं और कई नई चीजें कर रहे हैं। लॉकडाउन के चलते कार्तिक आर्यन को अपनी बहन का जन्मदिन 7 साल बाद मनाने का मौका मिला है। कार्तिक ने बहन डॉ. कृतिका तिवारी के साथ 7 साल बाद उनका जन्मदिन मनाया है।

बहन के जन्मदिन पर कार्तिक ने केक बनाने की कोशिश की। मगर उनकी यह कोशिश सफल नहीं हो पाई। कार्तिक बहन के लिए छोटा केक बनाना चाहते थे मगर वह एक बड़ा बिस्कुट बन गया।

कार्तिक ने बर्थडे सेलिब्रेशन की फोटो शेयर करते हुए लिखा-लॉकडाउन का फायदा, सात साल बाद साथ में किट्टू का बर्थडे मना रहे हैं। छोटा केक बनाने गया, बड़ा बिस्कुट बन गया। हैप्पी बर्थडे डॉक्टर किकी। परिवार की शान।

कार्तिक आर्यन अपने अंदाज में लोगों से घर में रहने की अपील कर रहे हैं। उन्होंने कुछ दिन पहले एक रैप सॉन्ग बनाया था। उससे पहले उन्होंने एक मोनोलॉग शेयर करके लोगों से घर में रहने की अपील की थी।

कोरोना वायरस  महामारी से बचने के लिए कार्तिक आर्यन ने प्रधानमंत्री राहत कोष को 1 करोड़ रुपये दान दिए थे। और लोगों से अपील की थी कि वह भी लोगों की मदद करें।

Check Also

राज्य नाट्य समारोह: “ठग ठगे गये” का मंचन

  “ठग ठगे गये” का मंचन        उत्तर प्रदेश संगीत नाटक अकादमी, लखनऊ ...