Home / सिनेमा / कैट ‘JD’ की मौत से दुखी हैं टाइगर श्रॉफ, सोशल मीडिया पर बयां किया अपना दर्द

कैट ‘JD’ की मौत से दुखी हैं टाइगर श्रॉफ, सोशल मीडिया पर बयां किया अपना दर्द

बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ की फिल्म बागी 3 बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर रही है। फिल्म ने अभी तक 90 करोड़ रुपये से ज्यादा का कलेक्शन कर लिया है। इस बीच टाइगर ने सोशल मीडिया पर एक बुरी खबर शेयर की है। उन्होंने बताया कि उनकी कैट जेडी की मौत हो गई। इस वजह से वह बहुत दुखी हैं। टाइगर ने इंस्टाग्राम पर जेडी की एक फोटो शेयर कर बताया है कि 17 साल का साथ छूट गया।

तस्वीर शेयर कर टाइगर ने लिखा, ‘भगवान तुम्हारा भला करे। 17 साल के प्यार और खुशी के लिए धन्यवाद। आशा है कि हर जीवनकाल में तुम हमारे बीच आओगे। जहां भी हो खुश रहो। खेलते रहना जब तक मैं तुम्हें जॉइन नहीं कर लेता। मैं तुमसे बहुत प्यार करता हूं। भगवान तुम्हारी आत्मा को शांति दें।’

 

 

बता दें कि टाइगर श्रॉफ की फिल्म बागी 3 को भले ही क्रिटिक्स और दर्शकों से अच्छे रिव्यूज नहीं मिले हैं, लेकिन यह बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर रही है। फिल्म का निर्देशन अहमद खान ने किया है। वहीं, इसके निर्माता साजिद नादियावाला है। ‘बागी 3’ में टाइगर और श्रद्धा के अलावा रितेश देशमुख, अंकिता लोखंडे जैसे कलाकार हैं। यह फिल्म भारत में 4400 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई थी।

गौरतलब है कि टाइगर श्रॉफ की नई फिल्म हीरोपंती 2 का भी ऐलान हो चुका है। हाल ही में फिल्म से टाइगर का पहला लुक जारी किया गया था। यह फिल्म 16 जुलाई, 2021 को रिलीज होगी। यह 2014 में आई ‘हीरोपंती’ का सीक्वल है। टाइगर ने इसी फिल्म से बॉलीवुड में कदम रखा था। फिल्म में टाइगर के अपोजिट कृति सेेनन नजर आई थीं।

Check Also

KKC Lit Fest: “पुरानी लखनऊ की संस्कृति के लिए नॉस्टैल्जिया होना जरूरी है”

श्री जय नारायण मिश्र पी. जी. कॉलेज लखनऊ में चल रहे दो दिवसीय, केकेसी लिट ...