Home / पोस्टमार्टम / कोरोना का असर: सुबह स्कूल पहुंचे, पता लगा 30 तक होली डे 

कोरोना का असर: सुबह स्कूल पहुंचे, पता लगा 30 तक होली डे 

जोधपुर :  चाइना से आए कोरोना वायरस का असर भारती पर भी पडऩे लगा है। देश में अब तक दो मौतें होने के साथ इसे महामारी घोषित कर दिया गया है। शुक्रवाररा त को प्रदेश सरकार ने सभी कॉलेज, स्कूलों और सिनेमाघरों को आगामी 30 मार्च तक बंद रखने के आदेश जारी कर दिए। मगर शनिवार सुबह कई की नींद नहीं टूटी उससे पहले नौनिहाल स्कूल पहुंच चुके थे।

शहर की कई स्कूलें खुली नजर आई, मगर बाद में उनकी छुट्टी कर दी गई। सिनेमाघरों में अब वीरानी छा गई है। कल शुक्रवार को जोधपुर के सिनेमाघरों में प्रदर्शित बागी 3 व अंग्रेजी मीडियम फिल्में आज कोरोना की शिकार हो गई। राज्य सरकार ने कोरोना महामारी को देखते हुए 30 मार्च तक राज्य के सभी सिनेमाघरों को बंद रखने का आदेश दिया है। इसके चलते शहर के सभी सिनेमाघर आज से बंद हो गए।

टिकट खिड़कियां सूनी होने के साथ ऑनलाइन टिकट बुक कराने वालों ने केंसिल कर दिए। बॉलीवुड की दो ब्लॉकबस्टर फिल्में बागी 3 व अंग्रेजी मीडियम फिल्में कल ही सिनेमाघरों में रिलीज हुई थीं। कोरोना के भय से इन फिल्मों को दर्शकों ने अच्छा रेस्पॉन्स नहीं दिया था। इनके साथ हिंदी मेंं डब एक अंग्रेजी फिल्म भी प्रदर्शित हुई थीं। इन फिल्मों को दर्शक अब 30 मार्च के बाद ही देख सकेंगे। अब आगामी दिनों में रिलीज होने वाली फिल्मों का प्रदर्शन रुक गया है।

Check Also

भारत में जलवायु परिवर्तन का भयंकर प्रभाव: तूफानी बाढ़ प्रेरित आपदा

भारत में जलवायु परिवर्तन का भयंकर प्रभाव: तूफानी बाढ़ प्रेरित आपदा आज जलवायु बहुत तेजी ...