Home / संसार / कोरोना का कहर : कोरोना संक्रमित ने टिकट की लाइन में खड़े शख्स पर थूका, और फिर रेलगाड़ी में हो गई मौत!

कोरोना का कहर : कोरोना संक्रमित ने टिकट की लाइन में खड़े शख्स पर थूका, और फिर रेलगाड़ी में हो गई मौत!

थाईलैंड में ट्रेन टिकट खरीदने के लिए कतार में लगे एक शख्स के चेहरे पर थूकने वाला कोरोनो संक्रमित मरीज रेलगाड़ी में मृत पाया गया। 56 साल का अनान साहो सोमवार को यात्री ट्रेन में मृत पाया गया था, इससे पहले उसे यात्रा के दौरान ‘खांसी और उल्टी’ हुई थी। इस घटना का एक वीडियो भी सामने आया है। जिसके बाद बैंकॉक प्रशासन में हड़कंप मचा गया है। वहीं ऐसी ही कुछ घटनाएं मध्य प्रदेश के इंदौर में भी देखने को मिली हैं। जहां पर कुछ महिलाओं ने सैंपल लेने गए स्वास्थ्य कर्मियों पर थूका था।
डेली मेल में छपी खबर के मुताबिक, बैंकॉक में स्टेशन पर लगे सीसीटीवी फुटेज के सामने आने के बाद स्वास्थ्य अधिकारियों में चिंता बढ़ गई। फुटेज में वह शख्स मशीन से टिकट खरीद रहे एक अन्य शख्स पर थूक दिखता दिखा है। अधिकारी उस शख्स का पता लगाने की कोशिश कर रहे हैं जिस पर अनान साहो ने थूका था, ताकि उसे दूसरों में बीमारी फैलाने से रोका जा सके। एक बैसाखी पर चलते हुए नजर आने वाला अनान हाल ही में पाकिस्तान से लौटा था।इसके बाद वह बैंकाक से नरथिवाट जाने के लिए निकला था।
उसने बैंकाक के बैंग सू स्टेशन पर एक अज्ञात यात्री पर थूका था, जहां वह सोमवार को ट्रेन में चढ़ा था, जिसके बाद वह ट्रेन में मृत पाया गया था। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ट्रेन में चढ़ने से पहले उसके तापमान की जांच की गई थी। जहां उसका तापमान नॉर्मल पाया गया था। जिसके बाद यात्रा के दौरान उसे उल्टी और खांसी शुरू हो गई। ट्रेन स्टाफ ने उसकी और उसके आईडी कार्ड की फोटो ले ली। हालांकि बाद हुआ हिन स्टेशन पर ट्रेन पर उसकी हालात में सुधार देखने को मिला था।
जब अनान का स्टेशन पर तापमान चैक किया गया तो वहां भी नॉर्मल निकला। इसके बाद अधिकारियों ने उसे हुआ हिन में आराम करने की सलाह दी, लेकिन उसने अपनी यात्रा जारी रखने पर जोर दिया। लगभग 10.15 बजे, ट्रेन कर्मचारी को शौचालय के पास एक शख्स गिरा मिली। इसके बाद उसे अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। उसके बाद उसकी जांच हुई तो पता चला कि, वह कोरोना संक्रमित है। उसे डायबिटीज भी थी।

Check Also

Princess of Wales Kate Middleton appears in London

News on Princess of Wales Kate Middleton, wife of Prince William and daughter in law ...