Home / संसार / कोरोना के चलते इटली में घर पर बैठे लोग, पोर्न वेबसाइट ने फ्री की सेवाएं

कोरोना के चलते इटली में घर पर बैठे लोग, पोर्न वेबसाइट ने फ्री की सेवाएं

पोर्न वेबसाइट ‘पोर्नहब’ 3 अप्रैल तक के लिए इटली के लोगों को फ्री सुविधा दे रहा है। दरअसल इटली में गंभीर रूप ले चुके कोरोना वायरस से बचने के लिए लोग बाहर जाने से बच रहे हैं। वेबसाइट ने गुरुवार को जारी की प्रेस रिलीज जारी कर कहा है कि वह कोरोना के चलते नेशनवाइड लॉकडाउन के बीच अपनी सुविधाएं फ्री कर देगा। 2007 में लॉन्च हुई दुनिया की सबसे करोड़ बार प्रयोग किया गया।

बता दें कि कोरोना भारत में भी तेजी से फैल रहा है। दिल्ली सरकार ने कोरोना वायरस के बढ़ते प्रकोप के मद्देनजर राष्ट्रीय राजधानी में स्कूलों, कॉलेजों और सिनेमा घरों को एहतियाती तौर पर 31 मार्च तक बंद रखने की गुरुवार (12 मार्च) को घोषणा की। केवल वे स्कूल और कॉलेज खुले रहेंगे जहां अभी परीक्षाएं जारी हैं। सरकार ने सरकारी, निजी कार्यालयों, शॉपिंग मॉलों सहित सभी सार्वजनिक स्थानों को संक्रमण मुक्त बनाना अनिवार्य कर दिया गया है।

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल, उपराज्यपाल अनिल बैजल और शीर्ष सरकारी अधिकारियों की उच्च स्तरीय बैठक के बाद यह फैसला किया गया। मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने बैठक के बाद पत्रकारों से कहा कि दिल्ली शहरी आश्रय सुधार बोर्ड (डीयूएसआईबी) के फ्लैटों और निर्माणाधीन अस्पतालों में दिल्ली सरकार पृथक रखे जाने की सुविधाओं का इंतजाम कर रही है।

उन्होंने कहा, ”सभी सिनेमाघर 31 मार्च तक बंद रहेंगे। जहां परीक्षाएं जारी हैं उनके अलावा सभी स्कूल और कॉलेज भी कोरोना वायरस के मद्देनजर 31 मार्च तक बंद रहेंगे। सरकार ने कोरोना वायरस को महामारी घोषित कर दिया है।” उन्होंने जरूरत पड़ने पर कोरोना वायरस के मरीजों को भर्ती करने के लिए अस्पतालों में 500 से अधिक बिस्तरों की सुविधा होने की जानकारी देते हुए सरकार के कोविड-19 से निपटने के लिए पूरी तरह तैयार होने की बात कही।

Check Also

भगवान रामलला का सूर्याभिषेक: भए प्रगट कृपाला, दीन दयाला, रामनवमी आज

सूर्यकुल भूषण श्री रामलला के ललाट पर सुशोभित भव्य ‘सूर्य तिलक’ आज अखिल राष्ट्र को ...