Home / पोस्टमार्टम / कोरोना को हराकर घर पहुंची तो तालियों-थालियों से हुआ स्वागत, विदेश में पढ़ती है ये लड़की

कोरोना को हराकर घर पहुंची तो तालियों-थालियों से हुआ स्वागत, विदेश में पढ़ती है ये लड़की

सोनीपत. कोरोना के कोहराम के बीच सोनीपत से एक तस्वीर सामने आई है । तस्वीर दिल को सुकून देने वाली है। इसमें कोराना से जंग जीतकर लौटी तमन्ना जैन का फूल बरसाकर और थाली बजाकर स्वागत किया जा रहा है। सोनीपत की रहने वाली तमन्ना UK में पढ़ाई करती हैं। वहां से 18 मार्च को वापस अपने घर लौटी थी। लेकिन अचानक तबीयत खराब होने के कारण उन्हें अस्पताल ले जाया गया जहां उन्हें कोरोना पॉजिटिव पाया गया था।

भर्ती होने के 2 बाद ही  निगेटिव आने लगी थी रिपोर्ट

पॉजिटिव आने के बाद तमन्ना 19 मार्च से खानपुर कलां मेडिकल कॉलेज में भर्ती थी। जहां उनका रेगुलर ब्लड सैंपल की जांच की गई। भर्ती होने के 2 दिन बाद ही उनकी रिपोर्ट निगेटिव आने लगी जिसके बाद उन्हें तीसरी रिपोर्ट के निगेटिव आने तक अस्पताल में ही रखा गया। और जब तीसरी रिपोर्ट निगेटिव आ गई तो उन्हें अस्पताल ने पूरी तरह से ठीक बताकर छुट्टी दे दी। छुट्टी मिलने के बाद अब घर जाने की बारी थी। वे जैसे ही घर पहुंची लोगों ने उनके उपर फूल बरसाकर उनका स्वागत किया।

घर आते ही खुद को कर लिया था क्वारंटाइन

कोरोना से जीतने वाली तमन्ना जैन UK यूनिवर्सिटी ऑफ कैंब्रिज से मास्टर इन एप्लाइड मैथमेटिक्स कर रही है। तमन्ना घर आने से पहले से ही कोरोना वायरस को लेकर जागरूक थी। वे जब 18 मार्च को घर आई तो सबसे पहले उन्होंने खुद को  क्वारंटाइन कर लिया था। यही कारण है कि उनके अलावा परिवार का कोई सदस्य कोरोना संक्रमित नहीं पाया गया।

Check Also

लोकसभा चुनाव 2024 : अब तो बस जनता के फैसले का इंतजार!

लोकसभा चुनाव 2024 : अब तो बस जनता के फैसले का इंतजार! स्नेह मधुर आज ...