Home / स्पॉट लाइट / कोरोना वायरस के संक्रमण से बचाव के लिए ब्लॉक कर्मचारियों ने लोगो को स्वच्छता के प्रति किया जागरूक

कोरोना वायरस के संक्रमण से बचाव के लिए ब्लॉक कर्मचारियों ने लोगो को स्वच्छता के प्रति किया जागरूक

उन्नाव।

 कोरोना वायरस के संक्रमण से बचाव के लिए  ब्लॉक कर्मचारियों ने परिसर में हाथ धुले एवम लोगो को स्वच्छता के प्रति जागरूक किया।

     सहायक विकास अधिकारी हेमंत कुमार की अगुवाई में फतेहपुर चौरासी विकास खंड कार्यालय परिसर में कर्मचारियों ने कोरोना वायरस के संक्रमण के बचाव हेतु सबसे पहले साबुन से हाथ धोकर कार्य करने को कहा एवम उपस्थित ग्राम विकास अधिकारियों व ग्राम प्रधानों को कोरोना वायरस से बचाव व स्वच्छता के प्रति आगाह किया और कहा कि आप लोग सभी ग्राम विकास अधिकारी व ग्राम प्रधान अपनी-अपनी ग्राम पंचायतों में लोगो को स्वच्छता एवम कोरोना रोग के बचाव के प्रति जागरूक करें एवम देश विदेश से आने वाले लोगो पर नजर बनाए रखे तथा जुखाम बुखार से पीड़ित होने तत्काल नजदीकी स्वास्थ्य केंद्र पर सूचना दे। इस मौके पर ग्राम विकास अधिकारी, संजीव कुमार,विवेक कुमार,अमित पटेल,ब्रह्मवेद,आकाश शुक्ला,वेद प्रकाश, शैलेन्द्र त्रिपाठी,पंचम लाल,महेंद्र, ग्राम प्रधान पुष्कर शुक्ला,राकेश कुशवाहा आदि समेत काफी संख्या में लोग मौजूद रहे। वही जनपद के सफीपुर के सफीपुर में खण्ड  विकास अधिकारी ने ब्लाक मुख्यालय पर जागरूकता कैम्प लगाकर कोरोना वायरस से बचाओ की जानकारी दी । जागरूकता कैम्प मे ग्राम प्रधानों को गांव मे साफ सफाई रखने के निर्देश दिए ।

सफीपुर ब्लाक मुख्यालय पर खण्ड विकास अधिकारी पंकज गौतम ने सभागार मे जागरूकता कैम्प लगाकर क्षेत्र के ग्राम प्रधान व पंचायत अधिकारियो को कोरोना वायरस से बचाओ की जानकारी दी । वही क्षेत्र के सभी ग्राम प्रधानों को अपने अपने गांव मे साफ सफाई रखने के निर्देश दिया साथ ही हाथो की सफाई करने के उपाय बताया । प्रभारी एडीओ पंचायत  छोटे लाल ने कोरोना वायरस से बचाओ के लिए मास्क वितरित कर सावधानी रखने की अपील की । इस मौके पर ग्राम प्रधान सिद्धनाथ मिश्रा ,  अशोक बाजपेई , मनोज पाल , अमन , शिवाक शुक्ला तेजपाल आदि मौजूद रहे ।

रिपोर्ट-धर्मेंद्र कुशवाहा/मोहित मिश्रा

Check Also

“चुनाव में भाग लेने वाले अधिवक्ता अपना बैनर/पोस्टर तत्काल हटवा लें”

अधिवक्ता पूरे शहर से अपना बैनर/पोस्टर तत्काल हटवा लें प्रयागराज। दिनांक 20.11.2023 को मा0 उच्च ...