Home / संसार / कोरोना वायरस से इटली में कोहराम, पाकिस्तान में कई नए मामले

कोरोना वायरस से इटली में कोहराम, पाकिस्तान में कई नए मामले

कोरोना वायरस की महामारी को लेकर चीन के बाद सबसे ज्यादा कहीं पर कोहराम मचा हुआ है तो वह इटली है. जहां पर बड़े पैमाने पर अब तक लोग इस महामारी के शिकार हुए हैं। रविवार को जहां 24 घंटों के अन्दर 368 लोगों की मौत होने से अभी कोहराम मचा हुआ ही था। वहीं इटली से ही खबर है कि सोमवार को इस महामारी से 349 लोगों की मौतें हुई है। पिछले दो दिनों में इतने बड़े पैमने पर लोगों की मौत होने पर लोगों को अपनों को खोने को लेकर पूरे इटली में कोहराम मचा हुआ है। इस मुसीबत की घड़ी में इटली सरकार भी नहीं समझ पा रही है कि वह अपने देश के लोगों को इस महामारी से कैसे बचाए।

समाचार एजेंसी एएफपी की तरफ से एक ट्वीट किया गया है। जिसमें इस महामारी से मरने वालों के आकड़ा के बारे में बताया गया है। एएफपी की तरफ से ट्वीट में लिखा गया है कि इटली में कोरोना वायरस से नए मामलों में 349 लोगों की जानें गई हैं। वहीं इस बीमारी से मरने वालों का आकड़ा दो हजार पहुंच गया है। बता दें कि चीन के बाद इटली कोरोना वायरस से सबसे अधिक प्रभावित देश है जहां पर अब तक दो हजार लोगों की जाने जा चुकी हैं। वहीं 15,000 से अधिक लोग संक्रमित हैं।

कोरोना वायरस की महामारी से पाकिस्तान भी अछूता नहीं हैं। वह भी इस प्रकोप के चपेट में आ गया है। पाकिस्तान में भी यह बीमारी तेजी के साथ अपना कहर दिखाना शुरू कर दी है। पाकिस्तान की मीडिया के हवाले से ताजा जो रिपोर्ट हैं। उसके अनुसार पाकिस्तान में कोरोना वायरस के कुल पॉजिटिव 186 मामले दर्ज हुए हैं। वहीं 24 घंटे में 131 नए मामले सामने आए।

Check Also

भगवान रामलला का सूर्याभिषेक: भए प्रगट कृपाला, दीन दयाला, रामनवमी आज

सूर्यकुल भूषण श्री रामलला के ललाट पर सुशोभित भव्य ‘सूर्य तिलक’ आज अखिल राष्ट्र को ...