Home / सिनेमा / कोरोना वायरस से दहशत में बॉलीवुड, एकता कपूर के प्रोडक्शन हाउस में काम बंद

कोरोना वायरस से दहशत में बॉलीवुड, एकता कपूर के प्रोडक्शन हाउस में काम बंद

कोरोना वायरस के कारण दुनियाभर में दहशत का माहौल है। इस महामारी से लोगों को बचाने के लिए स्कूल, कॉलेज, मॉल के साथ सिनेमाघरों को बंद कर दिया गया है। फिल्मों और टीवी शोज की शूटिंग रोक दी गई है और अब एकता कपूर ने अपने प्रोडक्शन हाउस के काम पर रोक लगाने के फैसला किया है। एकता ने यह जानकारी सोशल मीडिया के माध्यम से दी है। कोरोना वायरस के डर से एकता कपूर को बालाजी टेलीफिल्म्स लिमिटेड, बालाजी मोशन पिक्चर, ALT बालाजी का काम बंद करना पड़ रहा है।

एकता ने ट्विटर अकाउंट पर पोस्ट शेयर किया है। उन्होंने लिखा कि हमारे यहां काम करने वालों की सुरक्षा सबसे बड़ी प्राथमिकता है। कोरोना के बढ़ते प्रकोप के बीच बालाजी टेलीफिल्म्स लिमिटेड, बालाजी मोशन पिक्चर, ALT बालाजी में सभी काम को रोका जा रहा है। इस स्थिति से निपटने के लिए हम सरकार द्वारा जारी दिशा निर्देश का पालन कर रहे हैं।

एकता कपूर ने दूसरों को भी इस वायरस से बचने और सावधानी बरतने की सलाह दी है। उनके कहा कि हम सभी साथ हैं और बहुत जल्द ही इस तकलीफ से उबर जाएंगे। हाल ही में करण जौहर ने सोशल मीडिया पर जानकारी देकर बताया था कि उन्होंने अभी प्रोडक्शन हाउस के सभी कामों को बंद कर दिया है।

बता दें कि कोरोना वायरस के कारण बॉलीवुड इंडस्ट्री को बहुत नुकसान हो रहा है। कई राज्यों में सिनेमाघरों को 31 मार्च, 2020 तक बंद करने का फैसला लिया है। ऐसे में 13 मार्च को रिलीज इरफान खान की फिल्म अंग्रेजी मीडियम को भी दोबारा रिलीज किया जाएगा। अक्षय कुमार की फिल्म 24 मार्च, 2020 को रिलीज किया जाना था, लेकिन इसे पोस्टपोन कर दी गई। इसके अलावा आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग भी रोक दी गई है।

Check Also

Tollywood Movie Sada Ronger Prithibi’s trailor launched

*Trailer Launch of upcoming Tollywood Movie Sada Ronger Prithibi* Kolkata, 1st February, 2024: Sada Ronger ...