Home / पोस्टमार्टम / कोरोना वायरस से देश में एक और मौत, कर्नाटक में 75 वर्षीय बुजुर्ग ने तोड़ा दम

कोरोना वायरस से देश में एक और मौत, कर्नाटक में 75 वर्षीय बुजुर्ग ने तोड़ा दम

कर्नाटक के बागलकोट में कोरोना वायरस से संक्रमित 75 वर्षीय बुजुर्ग की मौत हो जाने के बाद राज्य में इस संक्रमण के कारण मरने वालों की संख्या बढ़कर चार हो गई है। संक्रमण के कारण शुक्रवार को मारा गया व्यक्ति व्यापारी था और उसने हाल-फिलहाल में कोई यात्रा नहीं की थी।

बागलकोट के उपायुक्त के. राजेंद्रन ने कहा, ‘हां, एक व्यक्ति की मौत हुई है।’ उन्होंने बताया कि व्यक्ति का संबंध तबलीगी जमात से नहीं था। पुलिस ने बताया कि वायरस के संक्रमण के संबंध में मृतक के बच्चों की भी जांच की गई है लेकिन वे संक्रमित नहीं पाए गए हैं।

कर्नाटक में कोरोना वायरस के कारण पहली मौत कलबुर्गी में हुई थी। यह इस घातक संक्रमण के कारण देश में भी पहली मौत थी। इसके अलावा राज्य में चिकबलपुर और तुमकुरु में एक-एक व्यक्ति की मौत हुई है। अधिकारियों ने बताया कि राज्य में अभी तक 128 लोग संक्रमित पाए गए हैं जिनमें मृतक भी शामिल है।

भारत में ढाई हजार से ज्यादा लोग कोरोना पॉजिटिव

देश में कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या बढ़ रही है। अभी तक ढाई हजार से ज्यादा लोग कोरोना पॉजिटिव पाए जा चुके हैं। वहीं, शुक्रवार तक के आंकड़ों के अनुसार, 62 लोगों  की कोरोना के चलते मौत हो चुकी है। भारत ही नहीं, दुनियाभर में कोरोना के मरीजों की संख्या में बढ़ोतरी हुई है। दस लाख से ज्यादा लोगों कोरोना वायरस के संक्रमण की पुष्टि हो चुकी है। अमेरिका में सात हजार से ज्यादा लोगों की मौत हो चुकी है।

Check Also

लोकसभा चुनाव 2024 : अब तो बस जनता के फैसले का इंतजार!

लोकसभा चुनाव 2024 : अब तो बस जनता के फैसले का इंतजार! स्नेह मधुर आज ...