Home / सिनेमा / क्या इस एक्ट्रेस ने मुस्लिम ब्वॉयफ्रेंड संग गुपचुप की सगाई ? 36 दिन बाद करेंगी कोर्ट मैरिज भी

क्या इस एक्ट्रेस ने मुस्लिम ब्वॉयफ्रेंड संग गुपचुप की सगाई ? 36 दिन बाद करेंगी कोर्ट मैरिज भी

मुंबई. ‘मसान’, ‘फुकरे’ और ‘फुकरे रिटर्न्स’ जैसी फिल्मों में काम कर चुकी एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा इन दिनों अपनी शादी को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। कुछ दिन पहले ही खबर आई थी कि ऋचा अली फजल संग शादी करने वाली हैं, लेकिन अब खबर आ रही हैं कि उन्होंने गुपचुप सगाई कर ली है। हालांकि, कपल की तरफ से अभी तक इसे लेकर कोई ऑफिशियली घोषणा नहीं की गई है।लेकिन, सोशल मीडिया के जरिए देखने के लिए मिल रहा है कि ऋचा और अली फजल ने सगाई कर ली है। दरअसल, ऋचा चड्ढा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक स्टोरी शेयर की है, जिसे उन्होंने अब डिलीट कर दिया है। ये एक बूमरंग वीडियो था। इसमें वे अंगूठी पहने नजर आ रही थीं।

इस अंगूठी को देखने के बाद इस बात का अंदाजा तो लगाया ही जा सकता है कि एक्ट्रेस ने शादी की तैयारियां शुरू कर दी है। वीडियो में बैकग्राउंड म्यूजिक के तौर पर Wakhra Swag सॉन्ग भी प्ले हो रहा है। हालांकि, ऋचा ने कैप्शन के रूप में कुछ लिखा नहीं।इस अंगूठी को देखने के बाद इस बात का अंदाजा तो लगाया ही जा सकता है कि एक्ट्रेस ने शादी की तैयारियां शुरू कर दी है। वीडियो में बैकग्राउंड म्यूजिक के तौर पर Wakhra Swag सॉन्ग भी प्ले हो रहा है। हालांकि, ऋचा ने कैप्शन के रूप में कुछ लिखा नहीं।
ऋचा और अली फजल की शादी को लेकर कहा जा रहा है कि दिनों 15 अप्रैल में शादी के बंधन में बंध जाएंगे। दोनों ने कोर्ट मैरिज करने का फैसला किया है। हालांकि, दोनों की ही तरफ से कोई ऑफिशियल जानकारी नहीं दी गई हैं। और न ही शादी की डेट को लेकर कोई खुलासा किया गया है।ऋचा और अली फजल की शादी को लेकर कहा जा रहा है कि दिनों 15 अप्रैल में शादी के बंधन में बंध जाएंगे। दोनों ने कोर्ट मैरिज करने का फैसला किया है। हालांकि, दोनों की ही तरफ से कोई ऑफिशियल जानकारी नहीं दी गई हैं। और न ही शादी की डेट को लेकर कोई खुलासा किया गया है।
खबर के मुताबिक ऋचा और अली ने अपने परिवारवालों से सलाह लेने के बाद दिल्ली में कोर्ट मैरिज करने का फैसला किया है। इसके बाद ग्रैंड रिसेप्शन पार्टी दी जाएगी, जिसमें बॉलीवुड सितारे शामिल होंगे। कहा जा रहा है कि दोनों ने कोर्ट मैरिज के लिए एप्लिकेशन भी दाखिल कर दी है, जिसकी फोटो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।खबर के मुताबिक ऋचा और अली ने अपने परिवारवालों से सलाह लेने के बाद दिल्ली में कोर्ट मैरिज करने का फैसला किया है। इसके बाद ग्रैंड रिसेप्शन पार्टी दी जाएगी, जिसमें बॉलीवुड सितारे शामिल होंगे। कहा जा रहा है कि दोनों ने कोर्ट मैरिज के लिए एप्लिकेशन भी दाखिल कर दी है, जिसकी फोटो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।
इसके बाद 18 अप्रैल को लखनऊ और 21 अप्रैल को मुंबई में रिसेप्शन ऑर्गेनाइज किया जाएगा। दोनों ही इन दिनों रिसेप्शन के जगह की तलाश में जुटे हैं।इसके बाद 18 अप्रैल को लखनऊ और 21 अप्रैल को मुंबई में रिसेप्शन ऑर्गेनाइज किया जाएगा। दोनों ही इन दिनों रिसेप्शन के जगह की तलाश में जुटे हैं।
ऋचा और अली एक-दूसरे को 2013 से जानते हैं। वहीं 2015 से ये दोनों रिश्ते में है। 2017 में ऋचा और अली अपने रिश्ते की आधिकारिक घोषणा की थी। अली और ऋचा दो फिल्में एक साथ कर चुके हैं, जिसमें फुकरे (2013) और फुकरे रिटर्न्स (2017) शामिल हैं।ऋचा और अली एक-दूसरे को 2013 से जानते हैं। वहीं 2015 से ये दोनों रिश्ते में है। 2017 में ऋचा और अली अपने रिश्ते की आधिकारिक घोषणा की थी। अली और ऋचा दो फिल्में एक साथ कर चुके हैं, जिसमें फुकरे (2013) और फुकरे रिटर्न्स (2017) शामिल हैं।
अली लखनऊ के रहने वाले हैं। जब वे 18 साल के थे तब इनके माता-पिता का तलाक हो गया था। 2008 में एक्टिंग फील्ड में कदम रखने वाले अली हाल ही में आई फिल्म प्रस्थानम में नजर आए थे।अली लखनऊ के रहने वाले हैं। जब वे 18 साल के थे तब इनके माता-पिता का तलाक हो गया था। 2008 में एक्टिंग फील्ड में कदम रखने वाले अली हाल ही में आई फिल्म प्रस्थानम में नजर आए थे।
33 साल की ऋचा का जन्म अमृतसर पंजाब में हुआ था। उनके पिता की मैनेजमेंट फर्म है और मां प्रोफेसर है। ऋचा ने 2008 में बॉलीवुड में डेब्यू किया था। फिलहाल ऋचा अभी तो पार्टी शुरू हुई है, शकीला और भोली पंजाबन जैसी फिल्मों की शूटिंग में बिजी हैं।33 साल की ऋचा का जन्म अमृतसर पंजाब में हुआ था। उनके पिता की मैनेजमेंट फर्म है और मां प्रोफेसर है। ऋचा ने 2008 में बॉलीवुड में डेब्यू किया था। फिलहाल ऋचा अभी तो पार्टी शुरू हुई है, शकीला और भोली पंजाबन जैसी फिल्मों की शूटिंग में बिजी हैं।

Check Also

KKC Lit Fest: “पुरानी लखनऊ की संस्कृति के लिए नॉस्टैल्जिया होना जरूरी है”

श्री जय नारायण मिश्र पी. जी. कॉलेज लखनऊ में चल रहे दो दिवसीय, केकेसी लिट ...