Home / सिनेमा / क्या नाना बनने वाले हैं अनिल कपूर? बेटी सोनम ने पति के साथ लंदन से लौटते ही दिया जवाब

क्या नाना बनने वाले हैं अनिल कपूर? बेटी सोनम ने पति के साथ लंदन से लौटते ही दिया जवाब

मुंबई. सोनम कपूर पति आनंद आहूजा के साथ लंदन से वापस लौट आई हैं। सोनम कपूर ने लौटते ही बताया कि वो इस बात से हैरान थीं कि लंदन एयरपोर्ट पर किसी भी तरह की कोई स्क्रीनिंग नहीं हो रही है। वहीं, एक्ट्रेस ने दिल्ली एयरपोर्ट पर कोरोना वायरस स्क्रीनिंग को लेकर भारत सरकार की सराहना की।

ऐसे में सोनम कपूर ने लंदन से दिल्ली की यात्रा को लेकर इंस्टाग्राम पर बात की। साथ ही उन्हें लेकर उड़ रही खबरों पर भी एक्ट्रेस ने जवाब दिए।
मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो कुछ दिनों से पहले एक रिपोर्ट में दावा किया जा रहा था कि सोनम कपूर प्रेग्नेंट हैं। इस रिपोर्ट में ये भी कहा गया था कि सोनम ने पिछले कुछ समय से इसी वजह के चलते कोई भी सिंगल फिल्म साइन नहीं की है और ना ही किसी भी अवॉर्ड शो और इवेंट्स में नजर आईं।मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो कुछ दिनों से पहले एक रिपोर्ट में दावा किया जा रहा था कि सोनम कपूर प्रेग्नेंट हैं। इस रिपोर्ट में ये भी कहा गया था कि सोनम ने पिछले कुछ समय से इसी वजह के चलते कोई भी सिंगल फिल्म साइन नहीं की है और ना ही किसी भी अवॉर्ड शो और इवेंट्स में नजर आईं।
सोनम ने इन अफवाहों पर अपना बयान दिया है। एक्ट्रेस ने प्रेग्नेंसी की अफवाहों पर बात करते हुए कहा कि अगर ऐसा होगा तो वे खुद ही अनाउंस कर देंगी और वो अभी प्रेग्नेंनट नहीं हैं।सोनम ने इन अफवाहों पर अपना बयान दिया है। एक्ट्रेस ने प्रेग्नेंसी की अफवाहों पर बात करते हुए कहा कि अगर ऐसा होगा तो वे खुद ही अनाउंस कर देंगी और वो अभी प्रेग्नेंनट नहीं हैं।
ऐसा पहली बार नहीं हैं जब सोनम कपूर की प्रेग्नेंसी को लेकर अफवाहें उड़ी हैं। इससे पहले एक इवेंट में सोनम ओवर साइज मैक्सी ड्रेस में नजर आईं थीं। इसके बाद उनकी प्रेग्नेंसी की अटकलों ने जोर पकड़ना शुरू कर दिया था।ऐसा पहली बार नहीं हैं जब सोनम कपूर की प्रेग्नेंसी को लेकर अफवाहें उड़ी हैं। इससे पहले एक इवेंट में सोनम ओवर साइज मैक्सी ड्रेस में नजर आईं थीं। इसके बाद उनकी प्रेग्नेंसी की अटकलों ने जोर पकड़ना शुरू कर दिया था।
इसके अलावा एक इंटरव्यू में सोनम ने अपने बच्चे के नाम को लेकर भी खुलासा किया था, जिसके बाद सोनम की प्रेग्नेंसी को लेकर अफवाहें तेज हो गईं। बहरहाल, एक्ट्रेस ने कोरोना वायरस से बचाव को लेकर कहा कि सभी लोगों को घर पर समय बिताना चाहिए और एक्टर्स को भी अपनी शूटिंग रद्द करते हुए घर पर ही रहना चाहिए।इसके अलावा एक इंटरव्यू में सोनम ने अपने बच्चे के नाम को लेकर भी खुलासा किया था, जिसके बाद सोनम की प्रेग्नेंसी को लेकर अफवाहें तेज हो गईं। बहरहाल, एक्ट्रेस ने कोरोना वायरस से बचाव को लेकर कहा कि सभी लोगों को घर पर समय बिताना चाहिए और एक्टर्स को भी अपनी शूटिंग रद्द करते हुए घर पर ही रहना चाहिए।
बता दें कि सोनम कपूर ने 8 मई, 2018 को दिल्ली बेस्ड बिजनेसमैन आनंद आहूजा से शादी की थी।बता दें कि सोनम कपूर ने 8 मई, 2018 को दिल्ली बेस्ड बिजनेसमैन आनंद आहूजा से शादी की थी।
वहीं, अगर एक्ट्रेस के वर्कफ्रंट की बात की जाए तो सोनम आखिरी बार फिल्म 'जोया फैक्टर' (2019) में नजर आई थीं।वहीं, अगर एक्ट्रेस के वर्कफ्रंट की बात की जाए तो सोनम आखिरी बार फिल्म ‘जोया फैक्टर’ (2019) में नजर आई थीं।
फोटो सोर्स- गूगल।

यह खबर hindi.asianetnews.com  से लिया गया है

Check Also

KKC Lit Fest: “पुरानी लखनऊ की संस्कृति के लिए नॉस्टैल्जिया होना जरूरी है”

श्री जय नारायण मिश्र पी. जी. कॉलेज लखनऊ में चल रहे दो दिवसीय, केकेसी लिट ...