Home / सिनेमा / चाहती हूं वह समय आए, जब शाहरुख और ऋतिक जैसे अभिनेताओं के साथ रोमांस कर सकूं : नीना गुप्ता

चाहती हूं वह समय आए, जब शाहरुख और ऋतिक जैसे अभिनेताओं के साथ रोमांस कर सकूं : नीना गुप्ता

मुंबई : अधिक उम्र को मात देकर कमबैक करने वाली अभिनेत्री नीना गुप्ता, अपने शानदार व्यक्तित्व और बेबाक अंदाज के साथ-साथ बेहतरीन अभिनय के लिए भी जानी जाती हैं। फिल्म कैसी भी हो नीना गुप्ता अपने जोरदार प्रदर्शन की बदौलत उसे खास बना देती हैं। हाल ही में वह एक वीडियो को लेकर भी चर्चा में थीं, जिसमें उन्होंने लड़कियों को नसीहत दी थी कि विवाहित पुरुष के साथ प्यार कठिनाइयां पैदा करने वाला होता है।

खास बात यह भी है कि वह फिल्म में भूमिका भले ही मां की निभाएं, लेकिन उन्हें महत्व हमेशा हीरोइन की तरह ही मिलता है। 60 साल की यह बेहद प्रतिभाशाली अभिनेत्री एक के बाद एक लगातार फिल्में कर रही हैं। उन्होंने कमबैक के बाद बहुत जल्द बालीवुड में अपने लिए सम्मानजनक स्थान निर्मित कर लिया है। हाल ही में रिलीज हुई उनकी दो फिल्मों ‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान’ और ‘पंगा’ को बॉक्स आफिस पर खूब पसंद किया गया है।

पिछले दिनों अपने एक वीडियो से सुर्खियों में आईं नीना गुप्ता ने हाल ही में अपने एक साक्षात्कार में अपने करियर के बारे में खुलकर बातें की। उन्होंने कहा मैं चाहती हूं बॉलीवुड में समय आए, जब मैं शाहरुख खान और ऋतिक रोशन जैसे अभिनेताओं के साथ रोमांस कर सकूं। उन्होंने कहा अभी तक अभिनेताओं को अपने से 20-25 साल कम उम्र की अभिनेत्रियों के साथ रोमांस करते देखा है, ऐसी भी फिल्में आनी चाहिए जिनमें कम उम्र हीरो के साथ अधिक उम्र की हीरोइन रोमांस करे। हालांकि, उन्होंने कहा यह स्थिति आने में अभी काफी समय लग सकता हैं।

नीना गुप्ता ने कहा यह भी हो सकता है कि ऐसा समय आए ही नहीं, लेकिन मेरी दिली इच्छा है कि मैं ऋतिक रोशन और शाहरुख खान के अपोजिट काम करूं। रणबीर के साथ रोमांस के सवाल पर उन्होंने हंसते हुए कहा मैं रणबीर के साथ भी रोमांस करना चाहूंगी, लेकिन देश में ऐसा करने की परिस्थितियां निर्मित होने में अभी कुछ और समय लगेगा। फिल्म ‘शुभ मंगल ज़्यादा सावधान’ की अभिनेत्री ने अपनी बेटी मसाबा गुप्ता के तलाक और सिंगल पेरेंटिंग पर भी बात की।

Check Also

राज्य नाट्य समारोह: “ठग ठगे गये” का मंचन

  “ठग ठगे गये” का मंचन        उत्तर प्रदेश संगीत नाटक अकादमी, लखनऊ ...