Home / सिनेमा / जब गुस्से में पापा ऋषि कपूर ने जड़ दिया था बेटे को थप्पड़, हिल गए थे रणबीर कपूर, निकल गए थे आंसू

जब गुस्से में पापा ऋषि कपूर ने जड़ दिया था बेटे को थप्पड़, हिल गए थे रणबीर कपूर, निकल गए थे आंसू

मुंबई.  एक्टर ऋषि कपूर अपने गुस्से के लिए फेमस है। वे अक्सर गलत चीजों पर गुस्सा निकालते हुए सोशल मीडिया पर अपनी बात रखते हैं। ऋषि के गुस्से को लेकर कई किस्से मशबूर है। आज आपको ऐसा ही एक किस्सा सुनाने जा रहे हैं। ये किस्सा खुद ऋषि के बेटे रणबीर कपूर ने शेयर किया था।

रणबीर ने बताया था कि जब पापा ऋषि कपूर को इतना गुस्सा आया था कि उन्होंनेसीधा थप्पड़ रसीद कर दिया था। रणबीर ने ये भी बताया था कि आखिर उन्होंने ऐसा क्या किया था कि पापा इतने नाराज हो गए। हालांकि, इस थप्पड़ से रणबीर पूरी तरह से हिल गए थे और उनके आंसू तक निकल आए थे।
रणबीर अपने पापा ऋषि के गुस्से का सामना कर चुके हैं। रणबीर ने इस किस्से का जिक्र काफी समय पहले एक पोर्टल को दिए इंटरव्यू में किया था। उन्होंने बताया था- 'एक बार घर पर पूजा रखी थी। उस वक्त मैं सिर्फ 12 साल का था। मुझे नहीं पता था कि पूजा में जूते पहनकर नहीं जाते हैं। मैं पूजा में जूते पहनकर चले गया। ये देखकर पापा ने अपना आपा खो दिया और मुझे गाल पर थप्पड़ मार दिया। अचानक पड़े िस थप्पड़ से मैं शॉक्ड रह गया था।रणबीर अपने पापा ऋषि के गुस्से का सामना कर चुके हैं। रणबीर ने इस किस्से का जिक्र काफी समय पहले एक पोर्टल को दिए इंटरव्यू में किया था। उन्होंने बताया था- ‘एक बार घर पर पूजा रखी थी। उस वक्त मैं सिर्फ 12 साल का था। मुझे नहीं पता था कि पूजा में जूते पहनकर नहीं जाते हैं। मैं पूजा में जूते पहनकर चले गया। ये देखकर पापा ने अपना आपा खो दिया और मुझे गाल पर थप्पड़ मार दिया। अचानक पड़े िस थप्पड़ से मैं शॉक्ड रह गया था।
वैसे तो पापा और बेटे में काफी शानदार बॉन्डिंग है लेकिन एक वक्त था जब इन दोनों में थोड़ी दूरियां आ गई थीं। इन दूरियों का जिक्र ऋषि और रणबीर दोनों ही कर चुके हैं। ऐसा दौर आमतौर पर हर पिता और बेटे में देखने को मिलता है।वैसे तो पापा और बेटे में काफी शानदार बॉन्डिंग है लेकिन एक वक्त था जब इन दोनों में थोड़ी दूरियां आ गई थीं। इन दूरियों का जिक्र ऋषि और रणबीर दोनों ही कर चुके हैं। ऐसा दौर आमतौर पर हर पिता और बेटे में देखने को मिलता है।
2015 में दिए एक इंटरव्यू में ऋषि ने बताया था कि रणबीर बहुत अच्छे बेटे हैं। वो ऋषि की बात भी मानते हैं, लेकिन उन दोनों के बीच बहुत दूरियां भी रही हैं। हालांकि वक्त के साथ-साथ चीजें भी सुधरीं। जब ऋषि कैंसर के इलाज के लिए न्यूयॉर्क में रहे, उस दौरान रणबीर ने उनका बहुत ध्यान रखा और अब दोनों के बीच रिश्ते काफी ठीक हो गए हैं।2015 में दिए एक इंटरव्यू में ऋषि ने बताया था कि रणबीर बहुत अच्छे बेटे हैं। वो ऋषि की बात भी मानते हैं, लेकिन उन दोनों के बीच बहुत दूरियां भी रही हैं। हालांकि वक्त के साथ-साथ चीजें भी सुधरीं। जब ऋषि कैंसर के इलाज के लिए न्यूयॉर्क में रहे, उस दौरान रणबीर ने उनका बहुत ध्यान रखा और अब दोनों के बीच रिश्ते काफी ठीक हो गए हैं।
एक इंटरव्यू में ऋषि कपूर ने माना था कि जब रणबीर ने घर छोड़कर अलग रहने का फैसला किया तो यह उनकी खुद की गलती थी। एक समय था जब रणबीर अपना घर छोड़कर अपनी तब की गर्लफ्रेंड कैटरीना कैफ के साथ एक छोटे फ्लैट में लिव-इन में रहने लगे थे।एक इंटरव्यू में ऋषि कपूर ने माना था कि जब रणबीर ने घर छोड़कर अलग रहने का फैसला किया तो यह उनकी खुद की गलती थी। एक समय था जब रणबीर अपना घर छोड़कर अपनी तब की गर्लफ्रेंड कैटरीना कैफ के साथ एक छोटे फ्लैट में लिव-इन में रहने लगे थे।
ऋषि ने कहा, 'मैंने कभी रणबीर के करियर में दखलअंदाजी नहीं की। मुझे पता है कि मैंने खुद अपने बेटे के साथ रिश्ते खराब कर लिए थे जबकि मेरी पत्नी ने मुझे बताया था कि मैं गलत कर रहा हूं लेकिन तब तक बहुत देर हो चुकी थी। रणबीर, मेरे और नीतू के साथ नहीं रहता था जो हमारे लिए ठीक नहीं था। अब हम एक नया घर बना रहे हैं जहां रणबीर और उसके परिवार के लिए काफी जगह होगी।ऋषि ने कहा, ‘मैंने कभी रणबीर के करियर में दखलअंदाजी नहीं की। मुझे पता है कि मैंने खुद अपने बेटे के साथ रिश्ते खराब कर लिए थे जबकि मेरी पत्नी ने मुझे बताया था कि मैं गलत कर रहा हूं लेकिन तब तक बहुत देर हो चुकी थी। रणबीर, मेरे और नीतू के साथ नहीं रहता था जो हमारे लिए ठीक नहीं था। अब हम एक नया घर बना रहे हैं जहां रणबीर और उसके परिवार के लिए काफी जगह होगी।

Check Also

राज्य नाट्य समारोह: “ठग ठगे गये” का मंचन

  “ठग ठगे गये” का मंचन        उत्तर प्रदेश संगीत नाटक अकादमी, लखनऊ ...