Home / सिनेमा / जब गुस्से में रणबीर कपूर को पापा ऋषि कपूर ने जड़ा था जोरदार थप्पड़, इस बात पर थे नाराज

जब गुस्से में रणबीर कपूर को पापा ऋषि कपूर ने जड़ा था जोरदार थप्पड़, इस बात पर थे नाराज

मुंबई. बॉलीवुड में अपने अभिनय के दम पर पहचान बनाने वाले दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) अपने गुस्से को लेकर भी अक्सर चर्चा में बने रहते हैं. सोशल मीडिया पर भी ऋषि कपूर कई बार लोगों के गलत व्यवहार पर बुरी तरह नाराज हो जाते हैं. वहीं उनके गुस्से का एक पुराना किस्सा हाल ही में जबरदस्त चर्चा में आ गया है. जो काफी सालों पहले खुद रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) ने शेयर किया था. जिसमें रणबीर ने बताया था कि जब पापा ऋषि कपूर को इतना गुस्सा आया था कि उन्होंने सीधा थप्पड़ रसीद कर दिया था. रणबीर ने ये भी बताया था कि आखिर उन्होंने ऐसा क्या किया था कि पापा इतने नाराज हो गए.

रणबीर कपूर अपने पापा ऋषि कपूर के गुस्से का सामना कर चुके हैं. टाइम्स ऑफ इंडिया की एक रिपोर्ट के मुताबिक रणबीर कपूर ने इस किस्से का जिक्र काफी समय पहले एक पोर्टल को दिए एक इंटरव्यू में किया था. उन्होंने बताया था, ‘एक बार ऋषि कपूर ने अपने घर पर पूजा रखी थी. उस वक्त रणबीर सिर्फ 12 साल के थे. उन्हें नहीं पता था कि पूजा में जूते पहनकर नहीं जाते हैं. वो पूजा में जूते पहनकर चले गए. ये देखकर ऋषि कपूर ने अपना आपा खो दिया और रणबीर कपूर के गाल पर थप्पड़ मार दिया.’

इस किस्से को रणबीर कपूर अब तक भूले नहीं है. देखा जाए तो अब पापा और बेटे में काफी शानदार बॉन्डिंग है लेकिन एक वक्त था जब इन दोनों में थोड़ी दूरियां आ गई थीं. इन दूरियों का जिक्र ऋषि और रणबीर दोनों ही कर चुके हैं. ऐसा दौर आम तौर पर हर पिता और बेटे में देखने को मिलता है.

बता दें कि ऋषि कपूर अपने बेटे को लेकर काफी गर्व महसूस करते हैं, जो वो कई बार कबूल भी कर चुके हैं. साल 2015 में दिए एक इंटरव्यू में ऋषि ने अपने बेटे को एक अच्छा बेटा कहा था. जब ऋषि कपूर कैंसर के इलाज के लिए न्यूयॉर्क में थे उस दौरान रणबीर कपूर अपने पापा के साथ थे और उन्हें कदम-कदम पर सपोर्ट करते नजर आए थे. बॉलीवुड के इस पिता-बेटे के रिश्ते में कई उतार-चढ़ाव आए लेकिन दोनों के बीच प्यार कभी कम नहीं हुआ.

Check Also

राज्य नाट्य समारोह: “ठग ठगे गये” का मंचन

  “ठग ठगे गये” का मंचन        उत्तर प्रदेश संगीत नाटक अकादमी, लखनऊ ...