Home / पोस्टमार्टम / जम्मू कश्मीरः कुलगाम में सुरक्षाबलों ने 3 आतंकवादियों को मार गिराया, ऑपरेशन जारी

जम्मू कश्मीरः कुलगाम में सुरक्षाबलों ने 3 आतंकवादियों को मार गिराया, ऑपरेशन जारी

जम्मू कश्मीर। जम्मू कश्मीर के कुलगाम जिले में 3 आतंकवादियों के मारे गए। दक्षिण कश्मीर के कुलगाम जिले के मंजगाम में सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ में 3 आतंकवादी मारे गए हैं। जम्मू-कश्मीर पुलिस के मुताबिक, जवानों ने पूरे इलाके को घेर लिया है फिलहाल गोलीबारी बंद है लेकिन ऑपरेशन अभी भी जारी है। बता दें कि ये आतंकी कुलगाम में ही एक घर में छिपे हुए हैं।

जम्मू-कश्मीर पुलिस के मुताबिक, आतंकवादियों की उपस्थिति के बारे में विशिष्ट सूचनाओं पर, 34 आरआर सहित बलों की संयुक्त टीम ने शनिवार सुबह इलाके में तलाशी अभियान शुरू किया और संदिग्ध स्थान में तलाशी अभियान तेज करते हुए सुरक्षा बलों ने आतंकवादियों को मार गिराया है।

बता दें कि एक दिन पहले यानी कि शुक्रवार को जम्मू-कश्मीर के कुलगाम में ही आतंकवादियों ने 2 नागरिकों की गोली मारकर हत्या कर दी थी। जम्मू कश्मीर पुलिस ने एक बयान में कहा कि रात 11 बजे कुलगाम पुलिस को कुलगाम के नादिमर्ग डीएच पोरा इलाके में एक आतंकवादी घटना के बारे में सूचना मिली, जहां आतंकवादियों ने दो नागरिकों की हत्या कर दी  थी। मृतकों की पहचान सिराज अहमद गोरसे और गुलाम हसन वागे के रूप में की गई है, दोनों नंदीमर्ग के निवासी हैं।  हालांकि पुलिस ने कहा कि मारे गए आतंकवादी कुलगाम जिले में हाल ही में हुई नागरिक हत्याओं में शामिल हैं।

इससे पहले 15 मार्च को भी सुरक्षाकर्मी और आतंकियों के बीच मुढभेड़ हुई थी, जिसमें 4 आतंकी ढेर हो गए थे. मारे गए चारों आतंकी हिज्बुल मुजाहिद्दीन और लश्कर-ए-तैयबा के थे।

Check Also

लोकसभा चुनाव 2024 : अब तो बस जनता के फैसले का इंतजार!

लोकसभा चुनाव 2024 : अब तो बस जनता के फैसले का इंतजार! स्नेह मधुर आज ...