Home / सिनेमा / जवानी में नशे की लत ने खत्म कर दिया करियर और बर्बाद कर दी ज़िन्दगी, अब 43 में भी हैं सिंगल

जवानी में नशे की लत ने खत्म कर दिया करियर और बर्बाद कर दी ज़िन्दगी, अब 43 में भी हैं सिंगल

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में सिर्फ एक्टर ही सुपरस्टार नहीं हैं बल्कि कई एक्ट्रेस भी इस बड़े मुकाम पर हैं. लेकिन कुछ इंडस्ट्री में ऐसी भी एक्ट्रेस हैं जिन्होंय ख़ुद अपने करियर को अपने हाथों से खत्म किया और ज़िन्दगी को बर्बाद कर दिया.

 

आज एक ऐसी ही बॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस अमीषा पटेल की हम बात करेंगे जिसने अपने करियर की शुरुआत सुपरहिट फिल्म कहो ना प्यार हैं से की थी. जो साल 2000 में रिलीज की गई थी और फिल्म में उनके अपोज़िट नज़र आये थे बॉलीवुड के सुपरस्टार ऋतिक रोशन.

 

पहली फिल्म सुपरहिट देने के बाद अमीषा ने दोबारा कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा और करीब 2 से 3 साल में अमीषा सबसे पॉपुलर एक्ट्रेस बन गई. लेकिन फिर ख़ुद ही अमीषा ने अपना करियर बर्बाद कर दिया और काफी समय से वो फिल्मों से दुरी बनाये हुए हैं.

 

अमीषा का करियर बर्बाद होने के पीछे कई कारण छुपे हुए हैं. जैसे की अपनी मां से झगड़ा और अपने ही पिता पर संपत्ति हड़पने का आरोप और उन्हें जवानी में ही नशे की बहुत बुरी लत लग गई थी. अमीषा शराब और सिगरेट पिने की अदि बन गई थी जिसके चलते किसी ने उनका हाथ नहीं थामा इसीलिए अमीषा आज तक 43 साल की होकर भी सिंगल हैं.

Check Also

Tollywood Movie Sada Ronger Prithibi’s trailor launched

*Trailer Launch of upcoming Tollywood Movie Sada Ronger Prithibi* Kolkata, 1st February, 2024: Sada Ronger ...