Home / सिनेमा / जान्हवी कपूर के 23वें बर्थडे पर बहन अंशुला कपूर ने शेयर की फोटो, एक्ट्रेस ने काटे चार केक!

जान्हवी कपूर के 23वें बर्थडे पर बहन अंशुला कपूर ने शेयर की फोटो, एक्ट्रेस ने काटे चार केक!

जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) ने 6 मार्च, 2020 को अपना 23 वां जन्मदिन मनाया और परिवार, दोस्तों, फैंस और चाहने वालों से अभिनेत्री (Actress) को शुभकामनाएं दीं. बॉलीवुड एक्ट्रेस जान्हवी कपूर (Bollywood Actress Janhvi Kapoor) अपने जीवन में एक साल और बढ़ गई हैं, इस खास पल को यादगार और स्पेशल बनाने के लिए उन्होंने चार अलग-अलग केक काटकर काटे. जी हां, जान्हवी कपूर के पास कुल चार केक थे जो सभी के ऊपर मोमबत्तियां बुझाते हुए फोटो सोशल मीडिया पर खूप चर्चा में है. उनकी बहन अंशुला कपूर (Anshula Kapoor) ने जान्हवी कपूर के अलग-अलग आकार के चार केक (Cakes) पर मोमबत्तियां फूंकते हुए वीडियो साझा किया. जरा देखो तो:

 

 

4nsu3m38
Janhvi Kapoor: चार केक के साथ जान्हवी कपूर का जन्मदिन समारोह

 

”अंशुला कपूर ने जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) के केक काटते हुए वीडियो साझा किया और लिखा कि, बर्थडे बेबी गर्ल, आई लब यू. पहला केक जो उन्होंने काटा वह एक चॉकलेट ट्रफल (Chocolate Truffle) था, उसके बाद एक और हल्का चॉकलेट मूस केक (Chocolate Mousse Cake) था. इसमें गुलाबी रंग के साथ चमकीले रंग का स्ट्रॉबेरी केक (Strawberry Cake) भी था. एक चौथा केक बाईं ओर देखा गया जो एक चॉकलेट केक (Chocolate Cake) था लेकिन एक चौकोर आकार में था. जान्हवी कपूर  (Janhvi Kapoor) ने कैमरे पर मुस्कुराते हुए कहा कि हर कोई एक्ट्रेस के लिए कोरस में गाए. जश्न मनाने का एक शानदार तरीका!

 

जान्हवी कपूर  (Janhvi Kapoor) एक फूडी हैं और उनके बर्थडे पर चार केक वास्तव में इस बात की गवाही देते हैं कि उन्हें खाने से कितना प्यार है. सेलिब्रिटी स्टाइलिस्ट तान्या घावरी (Tanya Ghavri), जो नियमित रूप से जान्हवी कपूर के साथ काम करती हैं, ने भी उनके बर्थडे पर शुभकामनाएं दीं. उनकी इच्छाओं ने हमारा ध्यान आकर्षित किया क्योंकि उन्होंने जान्हवी के दो पसंदीदा फूड्स के बारे में बताया. उनकी पोस्ट पर एक नज़र डालें:

 

 

तान्या घावरी (Tanya Ghavri) ने शूट के लिए तैयार हो रही जान्हवी कपूर की एक प्यारी सी तस्वीर शेयर की, जिसके साथ कैप्शन लिखा, “हैप्पी बर्थडे जान्हवी कपूर, (Happy birthday Janhvi Kapoor) परांठे आइस क्रीम के प्रेमी और कई सारे कडल्स. उम्मीद है कि आपको और भी बहुत कुछ मिलेगा!” तो स्पष्ट रूप से, बर्थडे गर्ल जान्हवी कपूर परांठे और आइसक्रीम दोनों से प्यार करती है. इससे पहले, अभिनेत्री ने खुद सुबह जागने का एक वीडियो साझा किया था. अलार्म घड़ी के साथ खुद को जगाने के बजाय, उनकी बहन ख़ुशी कपूर ने उन्हें बिस्तर से जगाने के लिए अपनी आइसक्रीम खिलाई.

Check Also

शाश्वत की नाट्य प्रस्तुति: “लो आई वापस सोने की चिड़िया” 

राष्ट्रीय नाट्य विद्यालय द्वारा आयोजित “भारत रंग महोत्सव” की 25वीं वर्षगांठ के अवसर पर “भारत ...