Home / पोस्टमार्टम / जिससे मां करती थी प्यार उसी से करा दी बड़ी बेटी की शादी, बेटी ने उठाया यह कदम

जिससे मां करती थी प्यार उसी से करा दी बड़ी बेटी की शादी, बेटी ने उठाया यह कदम

हैदराबाद: 17 साल की बेटी ने अपनी मां के खिलाफ केस दर्ज कराया है। बेटी का आरोप है कि उसकी मां की वजह से बड़ी बहन ने आत्महत्या कर ली। शिकायत में बेटी ने आरोप लगाया है कि उसकी मां और पिता के बीच संबंध ठीक नहीं है। जिसके कारण मां पिता से पिछले एक साल से अलग रहती थी। इसके साथ ही बेटी ने मां के ऊपर दूसरे व्यक्ति से अवैध संबंध का आरोप लगाया है।

शिकायतकर्ता बेटी ने बताया कि उसकी मां का नवीन कुमार नामक शख्स से संबंध है जो अक्सर उसके घर आया जाया करता है। बेटी का आरोप है कि मां ने नवीन कुमार से अपने संबंध को आगे बनाए रखने के लिए अपनी बड़ी बेटी से उसकी शादी करा दी। जिसके बाद बड़ी बेटी को जब इस बात की सच्चाई पता चली तो वह इसे बर्दाश्त नहीं कर सकी और फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

बेटी ने हैदराबाद पुलिस को बताया है कि मृतका एक कॉलेज की छात्रा थी। पिछले साल दिसंबर में जब उसे अपने पति के मां से संबंधों के बारे में पता चला तो उसने घर छोड़ने की बात कहते हुए रिश्ता तोड़ने की बात कही थी। लेकिन बेटी के पति नवीन और उसकी मां पर कोई असर नहीं पड़ा। शिकायकतकर्ता बेटी का आरोप है कि शादी के बाद भी उसकी मां और नवीन के बीच पहले की तरह रिश्ते बने हुए थे।

पुलिस से किए गए शिकायत में बेटी ने आरोप लगाया है कि मां और नवीन के बीच जारी संबंधों के कारण मृतका काफी तनाव में थी। जिसके कारण उसने फांसी लगा कर आत्महत्या कर ली। मां के खिलाफ शिकायत दर्ज कराने वाली छोटी बेटी ने बताया कि आत्महत्या से पहले बड़ी बहन ने अपनी मां को नवीन से संबंध तोड़ने के लिए कहा था। लेकिन दोनों के बीच संबंध पुराने तरीके से ही चलते रहें। जिसके बाद उसने मौत का रास्ता चुन लिया।

बेटी की शिकायत पर हैदराबाद की मिरापेट थाना पुलिस ने आरोपी मां के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। पुलिस ने आईपीसी की धारा 306 और 420 के तहत केस दर्ज किया है।

Check Also

लखनऊ में साल की सबसे ज्यादा बारिश: उत्तर प्रदेश में भारी बारिश का रेड एलर्ट*

लखनऊ में साल की सबसे ज्यादा बारिश: उत्तर प्रदेश में भारी बारिश का रेड एलर्ट* ...