Home / सिनेमा / जॉनी लीवर ने बेटी जैमी के संग बनाया पहला TikTok वीडियो

जॉनी लीवर ने बेटी जैमी के संग बनाया पहला TikTok वीडियो

मुंबई: जॉनी लीवर को उनकी एक्टिंग और कॉमिक टाइमिंग के लिए जाना जाता है। वे जब भी स्क्रीन पर आते हैं आपको बिना हंसाए नहीं जाते हैं। जॉनी ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वे अपनी बेटी जैमी लीवर के साथ झगड़ते नजर आ रहे हैं। उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

दरअसल, जॉनी लीवर ने अपनी बेटी जैमी लीवर के साथ मिलकर पहला टिक टॉक वीडियो बनाया है। जॉनी और उनकी बेटी उनकी ही फिल्म के डायलॉग पर लिपसिंग कर रहे हैं। जॉनी जहां परेश रावल की एक्टिंग करते नजर आ रहे हैं तो वहीं उनकी बेटी अपने पापा के डायलॉग बोल रही हैं। वीडियो में जॉनी बार-बार नाम भूल जाते हैं और अपनी बेटी को एक नया नाम दे देते हैं।

इस पर उनकी बेटी को गुस्सा आ जाता है। इस वीडियो को अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर करते हुए जॉनी ने लिखा, ‘मेरी बेटी जैमी लीवर ने यह मेरे लिए किया और अब मैंने यह आपके लिए किया बापू परेश रावल।’

जॉनी लीवर के इस वीडियो पर परेश रावल का रिएक्शन आया है। उन्होंने जॉनी को अपना पसंदीदा व्यक्ति बताया। परेश ने लिखा, ‘धन्यवाद जॉनी भाई, आप हमेशा से मेरे फेवरेट हैं और जितनों को भी मैं जानता हूं, उनमें से सबसे बेहतर इंसान आप हैं।

जैमी प्रतिभाशाली होने के साथ-साथ खुशियों का भी पिटारा है। भगवान हमेशा आपके साथ रहे।’ इसके अलावा यूजर्स जॉनी लीवर को खूब पसंद कर रहे हैं। यूजर बेटी को पिता की कॉर्बन कॉपी बता रहे हैं।

Check Also

KKC Lit Fest: “पुरानी लखनऊ की संस्कृति के लिए नॉस्टैल्जिया होना जरूरी है”

श्री जय नारायण मिश्र पी. जी. कॉलेज लखनऊ में चल रहे दो दिवसीय, केकेसी लिट ...