Home / स्पॉट लाइट / टिक-टॉक पर दोस्ती ने ले ली विवाहिता की जान, इस हालत में बंद फ्लैट में मिली लाश

टिक-टॉक पर दोस्ती ने ले ली विवाहिता की जान, इस हालत में बंद फ्लैट में मिली लाश

ग्रेटर नोएडा. ग्रेटर नोएडा वेस्ट के अरिहंत ऑडर्न सोसायटी में एक महिला की सिर कुचलकर निर्ममता से हत्या करने का मामला सामने आया है। पुलिस ने जांच के बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के अनुसार आरोपी टिक-टॉक ऐप के जरिये महिला के संपर्क में आया था। जांच में सामने आया है कि वह महिला को काफी समय से ब्लैकमेल कर रहा था और इसी को लेकर उसने महिला की बेरहमी से हत्या कर दी।

दरअसल, मृतका नीरज चौहान अपने परिवार के साथ अरिहंत ऑर्डन सोसायटी के फ्लैट नंबर 101 में रहती थीं। वहीं उनके पति एनटीपीसी में अधिकारी हैं। बताया जा रहा है कि गुरुवार देर रात जब उनका बेटा ड्यूटी से वापस घर लौटा तो गेट नहीं खुला। इसके बाद बेटा दरवाजा तोड़कर फ्लैट में दाखिल हुआ तो अंदर का नजारा देख उसके होश उड गए। उसकी मां का शव लहूलुहान हालत में फर्श पर पड़ा हुआ था। उनकी सिर कुचलकर हत्या की गई थी। सूचना मिलते ही कोतवाली बिसरख की पुलिस मौके पर पहुंच गई और मृतका का शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और मामले की जांच शुरू कर दी।

डीसीपी नोएडा सेंट्रल जोन-2 हरीश चंद्र ने बताया की प्रारम्भिक जांच से इस बात के संकेत मिल रहे थे कि इस घटना को अंजाम किसी जानकार ने दिया है। जब पुलिस ने सोसायटी में लगे सीसीटीवी कैमरों की जांच की तो उसमें एक शख्स फ्लैट में जाता हुआ दिखाई दिया, जिसकी पहचान राघव के रूप में हुई। पुलिस ने राघव को जब हिरासत में लेकर पूछताछ की तो उसने नीरज चौहान की हत्या करने की बात कबूल ली।

पूछताछ में राघव बताया कि उसकी नीरज चौहान से जान पहचान एक एप के माध्यम से हुई थी और वह उससे ढाई साल से लगातार संपर्क में था। देर रात दोनों के बीच पैसे को लेकर झगड़ा हुआ था, जिसके बाद गुस्से में आकर राघव ने सिर पर वार करते हुए नीरज की हत्या कर फ्लैट में ताला लगा दिया और खुद मौके से फरार हो गया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

Check Also

प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत 3 करोड़ घरों के निर्माण कराएगी सरकार

सरकार प्रधानमंत्री आवास योजना (पीएमएवाई) के तहत 3 करोड़ ग्रामीण और शहरी घरों के निर्माण ...