Home / सिनेमा / ‘टिप टिप बरसा पानी’ गाने के रीमेक पर अक्षय ने ट्वीट करके जताई खुशी, रवीना को भूलना पड़ गया भारी

‘टिप टिप बरसा पानी’ गाने के रीमेक पर अक्षय ने ट्वीट करके जताई खुशी, रवीना को भूलना पड़ गया भारी

पिछले कुछ दिनों से कटरीना और अक्षय पर फिल्माए जाने वाले गाने ‘टिप टिप बरसा पानी’ को लेकर काफी खबरें आ रही हैं. इस आइकोनिक गाने को अक्षय कुमार और कटरीना कैफ एक बार फिर रीक्रिएट करने जा रहे हैं. जब से यह खबर आई है कि गाना रीक्रिएट होने वाला है तब से ही ये गाना सुर्खियों में आ गया है.

अक्षय कुमार ने गाने के रिक्रिएशन पर खुशी जताते हुए ट्विटर पर लिखा कि उन्हें बहुत बुरा लगता यदि उनकी जगह इस गाने को कोई और परफॉर्म करता. उन्हें बहुत निराशा होती. लेकिन गाने के लिए दोबारा उन्हें चुने जाने के लिए वो रतन जैन का शुक्रिया अदा करते हैं.

इस ट्वीट में अक्षय ने अपने बारे में तो बात कर ली लेकिन वह रवीना टंडन को भूल गए जिनकी वजह से ये गाना हिट हुआ था. बता दें, फिल्म ‘मोहरा’ के गाने ‘टिप टिप बरसा पानी’ से रवीना टंडन ने युवाओं से लेकर बूढ़ों के दिलों में आग लगा दी थी. वह इस गाने में पीली साड़ी पहनकर इतनी हॉट और सेक्सी दिख रही थीं जिसका कोई जवाब नहीं. ऐसे में अक्षय ने अपनी बात तो की लेकिन उसे भूल गए जिसके लिए ये गाना आज भी याद किया जाता है.

इसी बात पर अब फैन्स अक्षय को ट्रोल करने लगे हैं. वह कह रहे हैं कि .इस गाने का अधिकतर क्रेडिट रवीना टंडन को जाता है. कुछ यूजर्स ने तो यह भी लिखा कि इस गाने को देखने पर उनके जहन में रवीना टंडन का डांस और उनकी पीली साड़ी आती है ना की अक्षय कुमार.

जब रवीना टंडन से पूछा गया कि इस गाने के रिक्रिएशन पर उन्हें कैसा लग रहा है तो उन्होंने कहा, “यह सुनकर बहुत अच्छा लग रहा है कि इस गाने को दोबारा तैयार किया जा रहा है. मुझे रीमिक्स गाने बहुत पसंद आते हैं”. रवीना ने बड़ी शालीनता से बात करते हुए जवाब दिया जिसकी तारीफ़ सोशल मीडिया यूजर्स भी कर रहे हैं.

फैन्स ने कहा कि ‘टिप टिप बरसा पानी’ गाना रवीना का ही है और उनका ही रहेगा. उनसे बेहतर इस गाने पर कोई नहीं परफॉर्म कर सकता और अक्षय को इस ट्वीट में कम से कम रवीना का जिक्र जरूर करना चाहिए था. आप भी देखिये कि अक्षय के इस ट्वीट को लेकर फैन्स कैसे-कैसे रिएक्शन दे रहे हैं.

देखें फैन्स के ट्वीट-

 

Check Also

KKC Lit Fest: “पुरानी लखनऊ की संस्कृति के लिए नॉस्टैल्जिया होना जरूरी है”

श्री जय नारायण मिश्र पी. जी. कॉलेज लखनऊ में चल रहे दो दिवसीय, केकेसी लिट ...