Home / सिनेमा / टीवी की गोपी बहू की बहन को ब्वॉयफ्रेंड ने शादी के लिए बीच सड़क पर फिल्मी स्टाइल में किया प्रपोज

टीवी की गोपी बहू की बहन को ब्वॉयफ्रेंड ने शादी के लिए बीच सड़क पर फिल्मी स्टाइल में किया प्रपोज

मुंबई. टीवी सीरियल ‘साथ निभाना साथिया’ में गोपी बहू का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी ने सभी का दिल जीत लिया था। इसके साथ ही इसमें उनकी बहन का रोल प्ले करने वाली भाविनी पुरोहित थीं। रील लाइफ से हटकर अब उनकी रियल लाइफ में एक नया चैप्टर शुरू हो गया है। उनके बॉयफ्रेंड धवल दवे ने उन्हें शादी के लिए बीच सड़क पर घुटनों के बल बैठकर एकदम फिल्मी अंदाज में प्रपोज कर दिया है। सोशल मीडिया पर भाविनी ने वीडियो शेयर कर खबर को कंफर्म किया।

धवल का एक्ट्रेस को फिल्मी अंदाज में प्रपोज करने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इसमें वो सलमान खान के गाने पर 'तनु लेके मैं जावांगा' पर डांस भी करते दिख रहे हैं।धवल का एक्ट्रेस को फिल्मी अंदाज में प्रपोज करने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इसमें वो सलमान खान के गाने पर ‘तनु लेके मैं जावांगा’ पर डांस भी करते दिख रहे हैं।
वीडियो की शुरुआत में धवल प्रपोजल की पूरी प्लानिंग के बारे में बताते दिख रहे हैं। भाविनी ने इस प्रपोजल को ड्रीम प्रपोजल बताया है। इसके लिए उन्होंने काफी कुछ तैयारियां भी की है।वीडियो की शुरुआत में धवल प्रपोजल की पूरी प्लानिंग के बारे में बताते दिख रहे हैं। भाविनी ने इस प्रपोजल को ड्रीम प्रपोजल बताया है। इसके लिए उन्होंने काफी कुछ तैयारियां भी की है।
इसके साथ ही भविनी ने लिखा, 'फाइनली ये हो गया। तुम मेरे लिए दुनिया की सबसे खूबसूरत चीज हो। मैं हर दिन तुम्हारे प्यार में हूं। तुम मेरे लिए सबकुछ हो। तुम ही हो जिसके लिए मैं सासें ले रही हूं। थैंक्यू।' वीडियो में आखिरी में एक्ट्रेस ब्वॉयफ्रेंड के इस प्रपोजल से काफी इमोशनल हो जाती हैं और रोने लगती हैं।इसके साथ ही भविनी ने लिखा, ‘फाइनली ये हो गया। तुम मेरे लिए दुनिया की सबसे खूबसूरत चीज हो। मैं हर दिन तुम्हारे प्यार में हूं। तुम मेरे लिए सबकुछ हो। तुम ही हो जिसके लिए मैं सासें ले रही हूं। थैंक्यू।’ वीडियो में आखिरी में एक्ट्रेस ब्वॉयफ्रेंड के इस प्रपोजल से काफी इमोशनल हो जाती हैं और रोने लगती हैं।
बता दें, भाविनी और धवल की रोका सेरेमनी हो चुकी है और जल्द ही दोनों शादी करने वाले हैं। धवल ने सोशल मीडिया पर रोका की तस्वीरें शेयर की थी। शादी की डेट का अभी तक खुलासा नहीं हुआ है।बता दें, भाविनी और धवल की रोका सेरेमनी हो चुकी है और जल्द ही दोनों शादी करने वाले हैं। धवल ने सोशल मीडिया पर रोका की तस्वीरें शेयर की थी। शादी की डेट का अभी तक खुलासा नहीं हुआ है।
बहरहाल, अगर वर्क फ्रंट की बात करें तो भाविनी के मंगेतर धवल सोशल मीडिया ब्लॉगर हैं। इसके अलावा वे बिजनेस भी करते हैं।बहरहाल, अगर वर्क फ्रंट की बात करें तो भाविनी के मंगेतर धवल सोशल मीडिया ब्लॉगर हैं। इसके अलावा वे बिजनेस भी करते हैं।
वहीं, भाविनी ने 'साथ निभाना साथिया' में देवोलीना भट्टाचार्जी की बहन का किरदार निभाया था। इसमें वो नेगेटिव रोल प्ले करती नजर आई थीं। इस सीरियल ने उन्हें पहचान दिलाई और आज वे घर-घर में राधा के नाम से मशहूर हैं।वहीं, भाविनी ने ‘साथ निभाना साथिया’ में देवोलीना भट्टाचार्जी की बहन का किरदार निभाया था। इसमें वो नेगेटिव रोल प्ले करती नजर आई थीं। इस सीरियल ने उन्हें पहचान दिलाई और आज वे घर-घर में राधा के नाम से मशहूर हैं।
गर्लफ्रेंड को इंप्रेस करते धवल दवे।गर्लफ्रेंड को इंप्रेस करते धवल दवे।
नाचते हुए धवल दवे।नाचते हुए धवल दवे।
गर्लफ्रेंड भाविनी को नाचने के लिए लेकर आते धवल दवे।गर्लफ्रेंड भाविनी को नाचने के लिए लेकर आते धवल दवे।
भाविनी और धवल नाचते हुए।भाविनी और धवल नाचते हुए।

Check Also

KKC Lit Fest: “पुरानी लखनऊ की संस्कृति के लिए नॉस्टैल्जिया होना जरूरी है”

श्री जय नारायण मिश्र पी. जी. कॉलेज लखनऊ में चल रहे दो दिवसीय, केकेसी लिट ...