Home / सिनेमा / तीरंदाज बने सलमान खान, एक ही निशाने में भेद दिया लक्ष्य, देखें वीडियो

तीरंदाज बने सलमान खान, एक ही निशाने में भेद दिया लक्ष्य, देखें वीडियो

सलमान खान की फैन फॉलोइंग कितनी जबरदस्त है ये तो सब जानते ही हैं। सोशल मीडिया पर सलमान के फैन्स के कई इंस्टाग्राम अकाउंट हैं। इन्ही अकाउंट्स में सलमान का एक वीडियो शेयर किया गया। इस वीडियो में आप देखेंगे कि सलमान तीरंदाजी कर रहे हैं। सलमान अपना निशाना लगाते हैं और उनका निशाना बिल्कुल सही जगह पर बैठता है। सलमान का निशाना लगाने के बाद सब उनके लिए तालियां बजाते हैं।

सलमान का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

 

सलमान ने दिया था एकता का संदेश…

अभी हाल ही में सलमान ने एक फोटो शेयर की थी जिसमें दो अलग धर्मों के लोग लॉकडाउन का पालन करते हुए अपने-अपने घरों में प्रार्थना और दुआ कर रहे हैं। सलमान ने इस पोस्ट के कैप्शन में लिखा, ये लोग सही उदाहरण स्थापित कर रहे हैं। #IndiaFightsCorona. सलमान के इस पोस्ट पर उन्हें काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला था।

बिना शूटिंग के ही ‘राधे’ के क्रू मेंबर्स को दी सैलरी…

बता दें कि सलमान ने दिहाड़ी मजदूरों की मदद के बाद अपनी फिल्म राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई के क्रू को बिना शूटिंग के ही सैलरी दे दी है।

ईटाइम्स की रिपोर्ट में क्रू मेंबर के हवाले से बताया गया है कि 26 मार्च से 2 अप्रैल तक फिल्म की शूटिंग का शेड्यूल तय था, लेकिन कोरोना के कारण शूट नहीं हो पाया। इसके बावजूद सलमान ने सभी लोगों के खातों में पैसे भेज दिए। इस काम के लिए सलमान की हर तरफ वाहवाही हो रही है। हालांकि, अभी तक सलमान ने ऑफिशियली इस बात की जानकारी नहीं दी है।

 

बता दें कि कोरोना की वजह से फिल्म राधे की  शूटिंग बंद है। मगर इस बीच खबर आई थी कि सलमान घर पर ही रहकर फिल्म के पोस्ट प्रोडक्शन का काम कर रहे हैं। मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक, सलमान यह सुनिश्चित करना चाहते हैं कि फिल्म राधे के पोस्ट प्रोडक्शन पर असर ना पड़े, इसीलिए उन्होंने अपने पनवेल स्थित फार्म हाउस से मूवी के पोस्ट प्रोडक्शन पर काम शुरू कर दिया है। डायरेक्टर प्रभू देवा भी पोस्ट प्रोडक्शन के काम को चेन्नई से देख रहे हैं। फिल्म में सलमान और दिशा पाटनी की जोड़ी नजर आएगी।

Check Also

Tollywood Movie Sada Ronger Prithibi’s trailor launched

*Trailer Launch of upcoming Tollywood Movie Sada Ronger Prithibi* Kolkata, 1st February, 2024: Sada Ronger ...