Home / पोस्टमार्टम / दिल्ली में बेखौफ बदमाश, पुलिस कॉन्स्टेबल और होम गार्ड पर हमला कर किया घायल

दिल्ली में बेखौफ बदमाश, पुलिस कॉन्स्टेबल और होम गार्ड पर हमला कर किया घायल

दिल्ली के द्वारका इलाके में सोमवार सुबह कुछ अज्ञात बदमाशों ने पेट्रोलिंग कर रहे दिल्ली पुलिस को गोली मार दी और एक होमगार्ड को डंडा मारकर घायल कर दिया। दोनों घायलों को वेंकटेश्वर अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

बताया जा रहा है कि दिल्ली पुलिस के कांस्टेबल राजीव और होम र्गाड अजय कुमार द्वारका सेक्टर 23 के पुलिस थाने में तैनात थे। सोमवार सुबह करीब चार बजे इलाके में दोनों गश्त कर रहे थे। इस दौरान उन्होंने कबाड़ की एक दुकान के अंदर उन्होंने तीन-चार संदिग्ध लोगों को देखा। दोनों ने जब उनसे पूछताछ करने की कोशिश की तभी उन लोगों ने राजीव पर गोली चला दी, जो उनके मुंह पर लगी जबकि, हमलवारों ने किसी धारदार हथियार से अजय के सिर पर हमला किया। कॉन्स्टेबल राजीव ने भी पलट कर गोली चलाई लेकिन तब तक हमलावर भाग निकले।

गौरतलब है कि दिल्ली में बदमाशों के हौसले बहुत बुलंद हैं। पिछले महीने फरवरी में दिल्ली के कंझावला इलाके में कार सवार बदमाशों ने स्कॉर्पियो में जा रहे एक युवक पर अंधाधुंध फायरिंग कर दी थी। बदमाशों ने युवक को मारने के लिए करीब 40 से 50 राउंड गोलियां चलाई थीं। इस घटना को अंजाम देने वाले गैंग की पहचान दीपक तीतर गैंग के रूप में हुई थी।

Check Also

उत्तर प्रदेश में दूसरे चरण का मतदान संपन्न, आईए जाने क्या हैं इन सीटों पर राजनीतिक समीकरण

डॉ धीरज कुमार लोकसभा चुनाव के द्वितीय चरण के लिए शुक्रवार 26 अप्रैल को वोट ...