Home / पोस्टमार्टम / दिल्ली में ‘मौत के तांडव’ पर बोले संजय राउत- यमराज भी इस्तीफा दे देते..

दिल्ली में ‘मौत के तांडव’ पर बोले संजय राउत- यमराज भी इस्तीफा दे देते..

नई दिल्ली। महाराष्ट्र में सत्तारूढ दल शिवसेना ( Shiv sena ) ने दिल्ली हिंसा ( Delhi Violence) को लेकर सरकार पर निशाना साधा। शिवसेना के मुखपत्र सामना में छपे एक लेख में संजय राउत ( Shiv sena leader Sanjay Raut ) ने लिखा कि दिल्ली का तांडव ( Delhi Violence) देखकर तो खुद यमराज भी इस्तीफा दे देते। दिल्ली हिंसा को दिल झकझोर देने वाली घटना बताते हुए उन्होंने कहा कि न जाने कि कितने घर उजड़ गए, हिंदू और मुस्लिमों के बच्चे अनाथ हो गए। ऐसा लग रहा है कि मानों हम अनाथों की एक नई दुनिया बना रहे हों।

सोशल मीडिया पर वायरल एक तस्वीर के हवाले से संजय राउत ने लिखा कि देश में सियासत मानवता विलुप्त हो चुकी है, राजनीति के परिणाम के रूप में पैदा हुआ धार्मिक उन्माद और उससे निर्मित होने वाल राष्ट्रवाद देश के इंसानों को लील रहा है। राज्यसभा सदस्य संजय राउत आगे लिखते हैं कि अगर यह हिंसक दृश्य नेताओं का दिल नहीं दुखाता तो उनको खुद को यमराज का वारिस होने का ऐलान कर देना चाहिए।

संजय राउत ने लिखा कि इस धर्मनिरपेक्षता, हिंदुत्व, सांप्रदायिकता के विवाद से आज दुनिया विनाश के मुहाने पर आ खड़ी हुई है। उन्होंने लिखा कि धर्म के नाम पर दंगे तो होते हैं, लेकिन न हिंसा की भेंट चढ़ने को वाले को न भगवान बचाने आते हैं और न अल्लाह। यहां तक कि सरकार नाम की माई बाप भी अपने दरवाजे बंद कर चुपचाप बैठ जाती है।

Check Also

लोकसभा चुनाव 2024 : अब तो बस जनता के फैसले का इंतजार!

लोकसभा चुनाव 2024 : अब तो बस जनता के फैसले का इंतजार! स्नेह मधुर आज ...