Home / सिनेमा / नागिन 4 सिरीयल दर्शकों का पसंदीदा शो

नागिन 4 सिरीयल दर्शकों का पसंदीदा शो

मुंबई :  छोटे परदे का चर्चित सीरियल नागिन 4 दर्शकों के पसंदीदा शो बन गया है। हाल ही में जैस्म‍िन भसीन का कैरेक्टर शो से खत्म हो गया, उनके जाने के बाद अब चर्चा है कि शो में जैस्म‍िन की जगह उन्हीं की को-एक्टर और बिग बॉस 13 की कंटेस्टेंट रश्म‍ि देसाई लेने वाली हैं। जानकारी के मुताबिक रश्म‍ि देसाई बहुत जल्द नागिन 4 में नजर आने वाली हैं। खबर तो यह भी है कि उन्होंने शूट‍िंग शुरू कर दी है और रविवार के एपिसोड में वे नजर भी आएंगी। ऐसा होता है तो बिग बॉस के बाद रश्म‍ि का यह पहला बड़ा प्रोजेक्ट कहा जा सकता है। हालांकि, इस खबर को लेकर किसी ने कोई ऑफिश‍ियल बयान जारी नहीं किया है।

पिछले दिनों जैस्मिन भसीन के नागिन 4 से एग्ज‍िट पर फैंस अपसेट हो गए थे. उन्होंने शो छोड़ने की वजह भी बताया था। जैस्म‍िन ने कहा- ‘मुझे अफसोस है कि लोगों को बुरा लग रहा है लेकिन नागिन शो ही ऐसा है जिसमें ट्व‍िस्ट एंड टर्न्स भरे हुए हैं और मेरे किरदार को भी एग्ज‍िट करना ही था। जब शो शुरू हुआ था तब पहला ट्व‍िस्ट ये था कि मैं (नयनतारा) नागिन थी लेकिन बाद में पता चलता है कि मैं नहीं बृंदा (निया शर्मा) नागिन है।’ जैस्म‍िन के अलावा सायंतनी घोष भी जल्द ही शो से निकलने वाली हैं।

उन्होंने इस बात को कंफर्म किया. सायंतनी ने कहा- ‘हां मेरा किरदार भी अब खत्म होने वाला है। शो के तौर पर नागिन को अपने ऑडियंस को बांधे रखना है और इसलिए टीम शो के हर मोड़ पर कुछ नया देना चाहती है। शो के क्रिएट‍िव टीम ने मेरे किरदार को मारने का फैसला किया है जो कि दर्शकों के लिए बहुत बड़ा झटका होगा।

Check Also

शाश्वत की नाट्य प्रस्तुति: “लो आई वापस सोने की चिड़िया” 

राष्ट्रीय नाट्य विद्यालय द्वारा आयोजित “भारत रंग महोत्सव” की 25वीं वर्षगांठ के अवसर पर “भारत ...