Home / सिनेमा / परिणीति चोपड़ा ने कोरोना वायरस को लेकर लोगों को दी खास सलाह, पोस्ट शेयर कर कही ये बात

परिणीति चोपड़ा ने कोरोना वायरस को लेकर लोगों को दी खास सलाह, पोस्ट शेयर कर कही ये बात

दुनियाभर में खतरनाक कोरोना वायरस का कहर जारी है। इसने भारत में भी अपनी दस्तक दे दी है। इसका असर बॉलीवुड इंडस्ट्री पर भी पड़ रहा है। वायरस के प्रकोप से बचने के लिए तख्त, पृथ्वीराज और सलमान खान की फिल्म राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई जैसी फिल्मों की शूटिंग कैंसिल कर दी गई है। वहीं, अब परिणीति चोपडा़ ने सोशल मीडिया पर कोरोना वायरस को लेकर लंबा चौड़ा पोस्ट किया है। इस पोस्ट के माध्यम से उन्होंने लोगों को अलर्ट रहने की सलाह दी है।

परिणीति चोपडा़ ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर क्रिस्टिना हिगिंस का पोस्ट साझा किया है। पोस्ट में क्रिस्टिना ने कोरोना वायरस को लेकर सभी लोगों सचेत किया है। क्रिस्टिन का पोस्ट शेयर करते परिणीति ने लिखा, ‘ओवर कॉन्फिडेंस होना बंद करें और इसे पढ़े। यह कहना बंद करे कि यह सिर्फ उम्रदराज लोगों पर असर करता है। यह सोचना बंद करें कि आप ज्यादा स्मार्ट है क्योंकि आप नहीं हो। कोरोना वायरस वास्तव में है। यह एक संक्रामक है और रुक नहीं रहा है। कृप्या स्मार्ट बने और सुरक्षित रहे।’

 

परिणीति के वर्क फ्रंट की बात करें उनकी नई फिल्म संदीप और पिंकी फरार का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। इसमें परिणीति के अपोजिट अर्जुन कपूर नजर आएंगे। यह एक सस्पेंस थ्रिलर मूवी है। यश राज फिल्म्स के बैनर तले बनी इस फिल्म की मजेदार बात यह है कि इसमें अर्जुन, पिंकी दहिया का किरदार निभा रहे हैं, जबकि संदीप कौर के किरदार में परिणीति हैं। फिल्म में दोनों के अलावा रघुबीर यादव और नीना गुप्ता जैसे कलाकार भी अहम किरदार में हैं। फिल्म का निर्देशन दिबाकर बनर्जी ने किया है। यह 20 मार्च को रिलीज होगी। फिल्म का पहला गाना फरार भी जारी कर दिया गया है।

Check Also

राज्य नाट्य समारोह: “ठग ठगे गये” का मंचन

  “ठग ठगे गये” का मंचन        उत्तर प्रदेश संगीत नाटक अकादमी, लखनऊ ...