Home / पोस्टमार्टम / पुलिसिया कार्रवाई भी डीएसजीपीसी के हौसले को तोड़ न सकी : सिरसा

पुलिसिया कार्रवाई भी डीएसजीपीसी के हौसले को तोड़ न सकी : सिरसा

नई दिल्ली :  कोरोना वायरस के कारण दिल्ली समेत पूरे देश में लॉकडाउन है। ऐसे हालात में दिल्ली में रह रहे निर्धन परिवार और कुछ बचे दिहाड़ी मजदूरों के सामने सबसे बड़ा संकट खाने का खड़ा हो गया है। मौजूदा स्थिति को देखते राज्य सरकार एवं स्थानीय प्रशासन समेत कुछ सामाजिक संगठन लगातार काम करते हुए इन जरूरतमंदों तक खाद्य सामग्री और भोजन पैकेट भिजवाने में लगे हुए हैं।

वहीं दिल्ली सिख गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी (डीएसजीपीसी) भी इस महामारी में गरीबों और दिहाड़ी मजूदरों के सामने उत्पन्न रोजी-रोटी के संकट को देखते हुए लॉकडाउन के पहले दिन से ही अपनी जन सहभागिता को निभाते हुए मदद कर रहा है। दिल्ली पुलिस की कार्रवाई भी कमेटी के हौसले को तोड़ न सकी है। कमेटी के अध्यक्ष मनजिंदर सिंह सिरसा ने कहा है कि दिल्ली सरकार की कार्रवाई भी हमारी सेवा को नहीं रोक सकती है।

सिरसा ने शुक्रवार को ट्विटर पर लिखा कि दिल्ली सरकार हम पर चाहे कितने भी मुकदमे दर्ज करवा ले, लेकिन हमारी तरफ से गरीबों की सेवा निरंतर जारी रहेगी। आज भी कमेटी के लोगों ने जरूरतमंदों के लिए भोजन की व्यवस्था की है।

उल्लेखनीय है कि मजनूं का टीला गुरुद्वारे में 200 से अधिक लोग रुके थे। इस मामले में सिविल लाइन थाने में कमेटी के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है।

Check Also

लोकसभा चुनाव 2024 : अब तो बस जनता के फैसले का इंतजार!

लोकसभा चुनाव 2024 : अब तो बस जनता के फैसले का इंतजार! स्नेह मधुर आज ...