Home / स्पॉट लाइट / प्रियंका ने महिला सुरक्षा को लेकर योगी सरकार के दावे को बताया झूठा, फॉलोअर्स ने घेरा

प्रियंका ने महिला सुरक्षा को लेकर योगी सरकार के दावे को बताया झूठा, फॉलोअर्स ने घेरा

लखनऊ  :  कांग्रेस की महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने लखीमपुर में नाबालिग के साथ हैवानियत की एक खबर को बुधवार को रिट्वीट करते हुए योगी सरकार को घेरा है और महिला सुरक्षा के सरकार के दावे को झूठा बताया। इसके साथ ही उन्होंने पूछा है कि आखिर सरकार कब जागेगी। इस रिट्वीट के आने के बाद ही लोगों ने उनकी जबरदस्त घेराबंदी की और तरह-तरह के कमेंट लिखे।

 

प्रियंका गांधी वाड्रा ने लखीमपुर में एक नाबालिग के साथ हैवानियत और उसके बाद नाक काटे जाने की खबर को रिट्वीट करते हुए लिखा कि यूपी की भाजपा सरकार अपना रिपोर्ट कार्ड जारी कर रही है। झूठ से भरे इस रिपोर्ट कार्ड में महिला सुरक्षा को लेकर बड़े-बड़े दावे किए गए हैं, लेकिन उन्नाव की भयावह घटना के बाद आज लखीमपुर की घटना ने महिला सुरक्षा के दावे के पोल खोल दिए। आखिर सरकार कब जागेगी?

 

इस पर उनके फॉलोअर्स गोपाल जाधव ने लिखा कि कभी राजस्थान भी जाया करो। खुद ने तो दो करोड़ की पेन्टिंग बिकवाली और उन पीड़ितों की मदद करो न। जबाब दो दादी की नाक वाली। 

 

दूसरे फॉलोअर्स मनीष शर्मा ने कहा कि यूपी सरकार यदि फेल होती तो  राज कुमारी इस तरह बेचैन होती क्या? तुम्हारी बेचैनी ही बयां करती है कि योगी सरकार 101 प्रतिशत सही दिशा में दौड़ रही है। 

 

प्रदीप रतूड़ी ने कहा कि उत्तर प्रदेश में योगी आदित्यनाथ सबसे अच्छे मुख्यमंत्री अच्छा चला रहे हैं आप यूपी की चिंता मत करिए आप डीएलएफ की चिंता करें बस। इस तरह के अनेक कमेंट आये हैं।

Check Also

Lucknow: एस.एम.एस. में मतदाता जागरूकता कार्यक्रम आयोजित 

एस.एम.एस. में मतदाता जागरूकता कार्यक्रम आयोजित  वर्ष 2024 का लोकसभा आम चुनाव दिनांक 19 अप्रैल ...