Home / संस्कार / प्रेम भाग्यफल 11 से 25 मार्च : प्रेम संबंधों को लेकर आपके नसीब में क्या लिखा हैं

प्रेम भाग्यफल 11 से 25 मार्च : प्रेम संबंधों को लेकर आपके नसीब में क्या लिखा हैं

मेष, सिंह, और धनु राशि :-

तन्हाई और अकेलेपन का समय समाप्त होने वाला है क्योंकि आपके सितारे बता रहे हैं कि जल्द ही किसी खास व्यक्ति का आपके जीवन में प्रवेश होगा। इस स्पेशल संबंध को ऐसे ही जाने न दें बल्कि आगे बढ़कर इसका स्वागत करें। दोस्त से मिला धोखा आपको परेशान करेगा। काम में व्यस्त होने के कारण आप अकेला महसूस करेंगे। अगर आप किसी के जीवन में खास जगह बनाना चाहते है और चाहते हैं कि कोई आपका ख्याल रखे तो आपको प्यार की कला सीख लेनी चाहिए। दिन आपको उस खुशबु से भरी ठंडी हवा से मिला देगा जिसका इंतज़ार आप कब से कर रहे हैं।आप और आपका साथी आसानी से उत्तेजित मानसिकता के हैं। आप दो छोटे मामलों पर आसानी से उत्साहित और चिंतित हो जाते हैं। यद्यपि आप एक-दूसरे के साथ सहज हैं और आपका रिश्ता स्थिर है,

वृष, कन्या और मकर राशि :-

बड़े भाई बहन या अंकल से मुलाकात की संभावना हैं। आपके करिश्मे और आकर्षण के कारण नया विशेष संबंध बनने के योग हैं। अपने दिलबर को खुश करने के लिए आप अभी कुछ अलग करना चाहते हैं। उन्हें मूवी दिखाएं या उनको शॉपिंग पर ले जाने से आपका दिन बन जायेगा। जीवन के इस मनोरम चरण में आप स्वयं को उत्साहित और भाग्यशाली महसूस करेंगे। अनुराग के इस अद्भुत समय में आप अपने रिश्ते को मजबूत बना सकते है। प्रेमी के साथ समय बिताने का लुत्फ़ लेंगे और उसके लिए कुछ अलग कर सकते है। अपने रिश्ते की कद्र करें, अपने पार्टनर को वक्त दें और उसे प्यार का अहसास कराएं।अगर आपको अपने रिश्ते को खतरे में डालने वाली कोई परेशानी महसूस होती है, तो आप तुरंत काम कर लेते हैं। हालांकि दिन इस तरह के जोखिम को वहन करता है, सितारे आपको चिंता न करने और दिन के लिए कुछ उपचारात्मक उपायों का पालन करने के लिए आए हैं।

कर्क, वृश्चिक और मीन राशि :-

रोमांस की समस्याओं के कारण आप किसी से भी मिलने जुलने से कतरा सकते हैं लेकिन इन मुश्किलों से घबराएं नहीं। प्रेम के मामलों और प्यार, इश्क़ और मुहब्बत से ही सुलझाया जा सकता है। अपने बॉस या वरिष्ठ अधिकारी से मिली प्रशंसा आपमें नया जोश ला देगी। अपनी भावनाओं को समझें और आत्म-विश्लेषण करें। आप अब अपने लक्ष्यों के बारे में विस्तार से सोचेंगे और उन तक पहुँचने की योजना बनाएंगे। लोगों की बातों को सुनने की वजह अपने दिल की सुनें। अपने प्रियतम के प्रति आपको सभी जिम्मेदारियों को पूरा करें तभी आप अपने जीवन में भी संतोष का महसूस करेंगे।दोस्तों से दूर रहकर किसी भी अवांछित ध्यान से बचें। आपके या आपके साथी के करीब कोई है जो अवांछनीय प्रगति कर रहा है और थोड़ा परेशान हो सकता है।

मिथुन, तुला और कुंभ राशि :

पिता या पिता तुल्य कोई व्यक्ति आपके लिए खास है जिसके साथ आप सत्संग-प्रवचन आदि में जा सकते हैं। अपने प्यार को लम्बे समय तक ताज़ा बनाये रखने के लिए प्रयास करें। जानू के साथ लघु यात्रा या कैंडल लाइट डिनर आपको नजदीक ले आएंगे। आपके लिए एक भावनात्मक दिन है और आप अपने प्रियजनों के साथ अपनी भावनाओं को व्यक्त करेंगे जिससे आप स्वयं को उनके करीब महसूस करेंगे। थोड़ा समय अपने शोना के साथ भी बिताएं और अपने प्यार की गर्मी का उन्हें अहसास कराएं। बिना ज्यादा सोचे समझे अपनी भावनाओं को ऐसे ही बहने दें।ऐसे क्षुद्र मुद्दों से प्रभावित होने के लिए आपका संबंध बहुत मजबूत है। फिर भी, वे बेहतर परहेज कर रहे हैं। कांटेदार पौधों, कीड़ों, तेज और चमकीली वस्तुओं से बचें। चलते समय, जमीन पर दृढ़ता से चलें।

Check Also

Srila Gurudev met Honourable Sri Sujit Ghosh Deputy High Commissioner

Gaudiya Mission Shri Chaitanya Mahaprabhu propagation Efforts in London UK. Srila Bhakti Sundar Sanyasi Goswami ...