Home / संस्कार / प्रेम भाग्यफल 17 से 27 मार्च : प्रेम संबंधों को लेकर आपके नसीब में क्या लिखा हैं

प्रेम भाग्यफल 17 से 27 मार्च : प्रेम संबंधों को लेकर आपके नसीब में क्या लिखा हैं

मेष, सिंह, और धनु राशि :-

जिस तरह से आप दोनों एक-दूसरे से संवाद करेंगे, उस पर एक उल्लेखनीय परिवर्तन देखा जाएगा। और यह परिवर्तन यह है कि आप दोनों एक-दूसरे के मन को पढ़ पाएंगे और एक भी शब्द बोले बिना आप यह बता सकते हैं कि दूसरा व्यक्ति क्या कहना चाहता है।रोमांटिक सौभाग्य का आनंद लें!आप और आपका साथी मेमोरी लेन डाउन हैं। दोस्ती, कबूलनामा, शुरुआती मुलाकातें, शुरुआती झगड़े और वह सफर जिसके चलते अब आप दोनों के बीच अद्भुत रिश्ते बन गए हैं, आप सभी की प्यारी यादें ताजा हो रही हैं। आप स्नेह की एक नई लहर महसूस कर रहे हैं और अचानक महसूस किया है कि यह हमेशा के लिए चलने वाला है।

वृष, कन्या और मकर राशि :-

आप और आपका साथी प्रकृति में बहुत समान हैं, बाहर जाने वाले, हंसमुख और सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि सकारात्मक की ओर देखने के लिए एक आदत है। इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि स्थिति कितनी जटिल है, आपका आसान और आश्वस्त स्वभाव यह सब हल करता है। शुरुआती संघर्षों को सीखने के अनुभवों के रूप में आपके द्वारा लिया गया है और आपको जो कुछ था उससे अधिक परिपक्व बना दिया है। इसलिए, अपने प्यार को मनाने के लिए दिन एक अच्छा दिन है और इसे बनाने में जो प्रयास हुए हैं। अपने साथी के साथ समय निकालें और उन सभी गतिविधियों को शामिल करने में एक साथ दिन मनाएं जिन्हें आप एक साथ करना पसंद करते हैं।

कर्क, वृश्चिक और मीन राशि :-

दिन को उतारना एक अच्छा विचार है। आप बैठकर एक-दूसरे को विचार सुझा सकते हैं। बड़े निर्णयों के मामले में, आप दोनों के बीच इस पर चर्चा करने के लिए एक अच्छा दिन है क्योंकि जो योजनाएं अमल में लाएंगी वे अच्छी तरह से काम करेंगी। किसी और को इसमें न आने देना एक अच्छा विचार है क्योंकि ऐसे लोग हैं जो दुर्भावनापूर्ण इरादे हैं जो आपके फैसलों में गड़बड़ी पैदा कर सकते हैं।यद्यपि आप हमेशा एक-दूसरे के दिमाग में होते हैं, आप एक-दूसरे को देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकते। आपके पास कहने के लिए बहुत कुछ है और बातचीत से कभी बाहर नहीं हैं। आप और आपका साथी प्यार की खोज के चरण में हैं और एक दूसरे के बारे में सब कुछ आपको खुश करता है। आप दोनों एक दूसरे से खौफ में हैं और अपनी किस्मत पर विश्वास नहीं कर सकते।

मिथुन, तुला और कुंभ राशि :

पहली छमाही को बीटल्स गीत द्वारा अच्छी तरह से वर्णित किया जा सकता है यह एक कठिन दिन है! ’यह कार्यभार, समय सीमा और बॉस और ग्राहकों के साथ असहमति के साथ एक अत्यंत थकाऊ दिन रहा है। केवल एक चीज जो आपको सन्न रखे हुए है, वह यह है कि आप अपने साथी से मिलने आएंगे और वह आपको लंबे समय से प्रतीक्षित हग देगा, जिसे आपने याद किया है।आप और आपका साथी एक ऐसे रिश्ते में हैं जो अत्यंत दुर्लभ और भाग्यशाली है। इससे आगे का अद्भुत भविष्य है। लिए, यह बहुत अच्छा विचार होगा कि बहुत उत्साहित न हों और दिन को शांत और आराम से बिताएं। एक साधारण घर का पकाया हुआ भोजन चुनें और साथ में एक रोमांटिक फिल्म देखें।

Check Also

साल भर का E Punchang यहां से देखें, download करें Free

Final Punchang 2024-2025 ऊपर के Final Punchang 2024 के लिंक पर क्लिक कर साल भर ...