Home / संस्कार / प्रेम राशिफल : 19, 20 और 21 मार्च के दिन , क्या कहती है आपकी प्रेम भविष्यवाणी

प्रेम राशिफल : 19, 20 और 21 मार्च के दिन , क्या कहती है आपकी प्रेम भविष्यवाणी

मेष, सिंह, और धनु राशि :-

मनोरंजन, आनंद और आराम आपका दिन इन्ही तीन चीज़ों में निहित है। रोमांस और सुख आपकी प्राथमिकता हैं और इसके लिए आप पूरी तरह से तैयार हैं। प्रेम संबंधों में आई समस्याओं को रबड़ की तरह न खींचे बल्कि जल्द ही इन्हे सुझा लगे। फ़िज़ूलख़र्ची आपकी जेब पर भारी पड़ सकती है। अपने फालतू खर्चों को कम करें और लालच या भावुक असुरक्षा से अपने रिश्ते को ख़राब न करें। इससे आपके और आपके साथी के बीच दरार आ सकती है। ज़रूरी नहीं कि प्यार कीमती उपहारों से बढ़े, प्यार भरी एक नज़र भी संबंध में कमाल कर सकती है।एक साथ साहसिक खेलों की कोशिश कर सकते हैं। आर्केड या पूल में बिताई गई एक शाम भी एक अच्छा विचार है। पार्टी करना एक अच्छा विचार है, हालांकि यह थोड़ी कम बातचीत के लिए कहता है।

वृष, कन्या और मकर राशि :-

आप दिल के मुद्दों को लेकर भावुक हैं और आपकी इस स्थिति का लोग गलत प्रयोग कर सकते हैं। माँ या माँ के जैसी कोई स्त्री को आपकी केयर की आवश्यकता पड़ेगी। घर के नवीनीकरण या मरम्मत में अधिक समय बीतेगा। अपनी अप्रत्याशित मानसिकता के कारण कोई भी महत्वपूर्ण निर्णय लेने से बचें। जीवन के कुछ निर्णय भविष्य की योजनाओं से जुड़े होते है। अगर माहौल गर्म हो रहा हो, तो कभी कभी थोड़ा सा परिहास परिस्थितियों को अनुकूल बना सकता है। समस्याओं को दबाने की जगह उन्हें तुरंत हल करें।दिन एक चेतावनी के साथ आता है। हालाँकि आप मौज-मस्ती में लिप्त रहने के लिए, विवेक से काम लेते हैं और जल्दबाज़ी में निर्णय लेने से बचते हैं। दूसरों के बहुत करीब आने से रोकने की कोशिश करें क्योंकि गलत सिग्नल भेजने का एक मौका है

कर्क, वृश्चिक और मीन राशि :-

इस समय छोटी यात्रा का योग बन रहा है जिनमे आपके छोटे भाई/ बहन आपका साथ दे सकते हैं। अपने लवर को नजरअंदाज न करें और उसके लिए कोई उपहार ज़रूर लें। यह छोटी छोटी चीज़ें ही को प्यार गहरा बनाती हैं। पड़ोसियों के साथ तकरार हो सकती है। अपना और अपने प्रियजनों का खास ख्याल रखें। अगर लम्बे समय से चली आ रही परेशानी से आप नहीं निकल पा रहे हैं तो किसी खास की मदद लें। अपने रोजाना के कार्यक्रम से छुट्टी लेकर अपने शौक पूरा करें और साथी के साथ कुछ रोमांटिक पल गुजारें। अगर बाहर जाना ज़रूरी न हो तो घर पर ही रहें।जो आप दो नहीं चाहते हैं। ईर्ष्या का मामला भी हो सकता है, जिससे जानबूझकर तोड़फोड़ हो सकती है। इसलिए, यद्यपि यह साथियों के साथ घूमने के लिए बहुत अच्छा दिन है, लेकिन विवेक के साथ काम करना और शुरू से ही अपनी सीमा रेखा खींचना एक अच्छा विचार है। अंत में, दिन मज़ा के लिए कहता है!

मिथुन, तुला और कुंभ राशि :

भाई बहन सम्बन्धी समस्याएं परेशान कर सकती हैं जिसके कारण आपको कोई रोमांटिक यात्रा रद्द करनी पड़ेगी। फैशन, कला, कीमती सामन के प्रति आप आकर्षित होंगे। कभी-कभी पैसे कमाने की दौ़ड में जिंदगी इतनी आगे बढ जाती है कि रिश्ते पीछे छूट जाते हैं। एक व्यस्त दिन में बाद आप थोड़ा खाली समय चाहेंगे ताकि आप अपने चाहने वालों के साथ फुरसत के कुछ खास पल गुजार सकें। खुद पर भरोसा रखें और नए दोस्त बनाएं। समय के साथ लोग आपकी जीवन में आएंगे और जाएंगे लेकिन सोलमेट हमेशा आपका साथ देगा। अपने जीवनसाथी के मुश्किल समय में आप भी उनका सहारा बनें।

Check Also

Srila Gurudev met Honourable Sri Sujit Ghosh Deputy High Commissioner

Gaudiya Mission Shri Chaitanya Mahaprabhu propagation Efforts in London UK. Srila Bhakti Sundar Sanyasi Goswami ...