Home / संस्कार / प्रेम राशिफल 4 और 5 अप्रैल : प्रेम संबंधों को लेकर आपके नसीब में क्या लिखा हैं

प्रेम राशिफल 4 और 5 अप्रैल : प्रेम संबंधों को लेकर आपके नसीब में क्या लिखा हैं

मेष, सिंह, और धनु राशि :-

आपने अपनी भावनाओं की सही गहराई का सामना करना सीख लिया है, लेकिन आपको यह विशेष रूप से कठिन लगेगा। वास्तव में, आप अपने जुनून पर एक ढक्कन रखने में विफल हो सकते हैं।आपकी भावनाओं की सच्ची गहराई और उन्हें व्यक्त करने का आपका तरीका वास्तव में आपके लिए भी एक आघात के रूप में आ सकता है, जैसा कि आपने सोचा था कि आपने अपने मूल स्वभाव को सफलतापूर्वक अपना लिया था। हालांकि, आपका मूल स्वभाव अब प्रशिक्षण और प्रतिबंधों के लिए नहीं झुकेगा। आप अपने रोमांटिक व्यवहार में कुछ हद तक दूर हो सकते हैं। बल का एक प्रदर्शन अप्रत्याशित नहीं है, हालांकि आप इससे बचने की पूरी कोशिश करेंगे।

वृष, कन्या और मकर राशि :-

तथ्य यह है कि हालांकि पिछले अनुभव ने आपको सावधान कर दिया है, आपका साथी आपके जुनून के लिए एक मैच से अधिक है और यह सबसे महत्वपूर्ण तथ्य है कि आप ओ सीखेंगे। आप समझेंगे कि अपने साथी की भावनाओं को दूर करने के लिए खुद को ढोंग करने या संयम करने की आवश्यकता नहीं है जो वास्तव में आपके साथ उन्हीं बच्चों के दस्ताने के साथ व्यवहार कर रहे थे। जैसा कि आपके दोनों सच्चे संबंधों का पता चलता है, आपके रिश्ते को आसानी से अगले स्तर पर ले जाया जाता है। आपको एहसास होगा कि आपने वास्तव में अपनी आत्मा को ढूंढ लिया है, जिसके साथ ढोंग की कोई आवश्यकता नहीं है।

कर्क, वृश्चिक और मीन राशि :-

आपको ऐसा लगता है कि आप अपने साथी के साथ पूर्णता पर पहुंच गए हैं। जब आपका पार्टनर आस-पास हो तो हर समस्या खुद ही सुलझने लगती है। दुनिया आपके और आपके साथी के साथ एक बेहतर जगह लगती है। आप अपने साथी और उसके साथ आने वाली हर चीज से खौफ में हैं।आप दोनों दिन को इस तरीके से बिताना चाहते हैं, जहाँ आप दोनों आनंद लेंगे और दिन की गतिविधियों में मौज-मस्ती में बराबर हिस्सा लेंगे। कुछ भी करने से अधिक, आपका साथी सिर्फ आपकी कंपनी में रहना चाहता है और आपकी उपस्थिति में रहस्योद्घाटन करता है। अपने साथी से मिलने और योजनाओं को पूरा करने के लिए एक अच्छा विचार है। आप अपने बाकी समय को एक साथ मार्गदर्शन कर सकते हैं। यह कुछ रोमांच का समय है। शानदार दिन हो!

मिथुन, तुला और कुंभ राशि :

आप बहुत स्पष्ट और सरल स्वभाव के हैं। आप स्थितियों को बढ़ा-चढ़ाकर पेश नहीं करते हैं और जैसे-जैसे आते हैं, जीवन को निपटाते हैं। अब तक, आपने अपनी शर्तों पर जीवन को बहुत संभाला है। आपके जीवन में आपके साथी का प्रवेश आपके लिए बेहद भाग्यशाली रहा है। आप अपने साथी से बहुत प्यार करते हैं और उसकी दुनिया के बारे में सोचते हैं। आपका साथी यद्यपि व्यवहार में बहुत चंचल दिमाग का है, वह प्यार करने पर कठोर और वफादार होता है। आपका साथी हमेशा आपके शांत और शांत रवैये से प्रभावित होता है और आप उसके जीवन में जमीनी कारक होते हैं। दूसरी ओर, आप उसकी / उसके अप्रत्याशित प्रकृति से प्यार करते हैं क्योंकि यह आपके अन्यथा सटीक जीवन में कुछ रंग जोड़ता है।

Check Also

‘Ramcharitmanas in ‘UNESCO’s Memory of the World Asia Register’

Ministry of Culture Ramcharitmanas, Panchatantra, and Sahṛdayāloka-Locana enter ‘UNESCO’s Memory of the World Asia-Pacific Regional ...