Home / स्पॉट लाइट / फेसबुक फ्रेंड अमन खान ने पिलाई नशीली कोल्डड्रिंक, फिर युवती संग पूरे किये अरमान…

फेसबुक फ्रेंड अमन खान ने पिलाई नशीली कोल्डड्रिंक, फिर युवती संग पूरे किये अरमान…

प्रयागराज । शहर के मुट्ठीगंज इलाके में रहने वाली युवती के साथ उसके सोशल मीडिया फ्रेंड द्वारा दुष्कर्म किए जाने का मामला सामने आया है।जानकारी के मुताबिक मुट्ठीगंज के रहने वाली युवती को नशीली दवा कोल्ड ड्रिंक में मिलाकर पिलाया गया ।यही नहीं यूपी के साथ मारपीट की गई और उसे जान से मारने की धमकी भी दी गई ।युवती की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। वहीं युवती को आज मेडिकल परीक्षण के लिए भेजा गया है। हालांकि पुलिस सारे मामले की जांच पड़ताल में जुटी हुई है।

बता दें कि मुट्ठीगंज की रहने वाली 24 वर्षीय युवती ने आरोप लगाया है कि उसके सोशल मीडिया के दोस्त मोहम्मद अमन खान जो फेसबुक पर युवती से जुड़े हुए थे। सोशल मीडिया के जरिए की दोनों की जान पहचान हुई। दोनों अच्छे दोस्त बन गए दोनों से मिलना जुलना शुरू हो गया । युवती के आरोप के मुताबिक़ अमन खान नाम के युवक से उसकी जान पहचान हो गई। अमन ने उसे अपने घर बुलाया और नशीली दवा कोल्ड ड्रिंक में मिलाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। यही नहीं उसे घर बुलाकर कमरे में बंद करके उससे मारपीट की गई ।आरोप भी लगाया गया है कि अमन ने गाली.गलौज की और जान से मारने की धमकी दी है।

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक तहरीर के आधार पर आरोपी अमन और उसकी मां व मामा पर रिपोर्ट दर्ज की गई है । मामले की पूरी तरह से जांच की जा रही है ।उन्होंने बताया कि आरोपी अमन को गिरफ्तार कर लिया गया है। मामा की तलाश की जा रही है।

Check Also

सुरभि गुप्ता ने “महिला सशक्तिकरण के लिए योग” की थीम पर कराया योगाभ्यास

राष्ट्रीय सेवा योजना, इलाहाबाद विश्वविद्यालय द्वारा विज्ञान संकाय परिसर के विजयानगरम उद्यान में अंतरराष्ट्रीय योग ...