Home / सिनेमा / बचपन में आलिया भट्ट को बाथरूम में लॉक कर दिया करती थी छोटी बहन, जानें कैसे हैं दोनों के रिश्ते

बचपन में आलिया भट्ट को बाथरूम में लॉक कर दिया करती थी छोटी बहन, जानें कैसे हैं दोनों के रिश्ते

मुंबई. बचपन से जुड़ी हर किसी की कोई ना कोई याद होती है। फिर वो चाहे किसी आम आदमी की हो या फिर किसी स्टार्स की। अपने-अपने समय में हर कोई शैतानियां करता हैं और जहां भाई-बहन रहते हैं वहां पर तो बचपन में लड़ाइयां भी खूब होती हैं। ऐसे में आलिया भट्ट और उनकी बहन शाहीन ने एक-दूसरे को लेकर कुछ यादों और फनी मोमेंट को शेयर किए हैं।

दरअसल, हाल ही में दोनों बहन ने सोशल मीडिया पर एक-दूसरे के बचपन की यादों को लेकर बात की है। इस दौरान आलिया से बचपन की यादों को लेकर सवाल पूछा गया तो एक्ट्रेस ने जवाब दिया, 'मेरी छोटी बहन शाहीन बचपन में अजीबों-गरीब आवाजें निकालती थी और ऐसा नाटक करती थी कि जैसे पापा सामने खड़े हों।'दरअसल, हाल ही में दोनों बहन ने सोशल मीडिया पर एक-दूसरे के बचपन की यादों को लेकर बात की है। इस दौरान आलिया से बचपन की यादों को लेकर सवाल पूछा गया तो एक्ट्रेस ने जवाब दिया, ‘मेरी छोटी बहन शाहीन बचपन में अजीबों-गरीब आवाजें निकालती थी और ऐसा नाटक करती थी कि जैसे पापा सामने खड़े हों।’
आलिया कहती हैं कि वो भी कोशिश करती थीं और इसके बाद शाहीन को जगाती थीं। इसके अलावा एक्ट्रेस ने फनी मोमेंट के अलावा डरावनी यादों को भी शेयर किया।आलिया कहती हैं कि वो भी कोशिश करती थीं और इसके बाद शाहीन को जगाती थीं। इसके अलावा एक्ट्रेस ने फनी मोमेंट के अलावा डरावनी यादों को भी शेयर किया।
शाहीन ने बहन के साथ बचपन की लड़ाइयों के बारे में बात करते हुए कहा कि जब भी आलिया बड़ी बहन होने के नाते उन पर धौंस जमाती थीं तो वो उन्हें अक्सर बाथरूम में बंद कर दिया करती थीं।शाहीन ने बहन के साथ बचपन की लड़ाइयों के बारे में बात करते हुए कहा कि जब भी आलिया बड़ी बहन होने के नाते उन पर धौंस जमाती थीं तो वो उन्हें अक्सर बाथरूम में बंद कर दिया करती थीं।
इसके अलावा दोनों बहनें अजीबों-गरीब आदतों के बारे में खुलासा करती हैं। शाहीन आलिया को लेकर कहती हैं कि जब भी उनके खाने के साथ कुछ भी गलत होता था तो वो रोने लगती थीं।इसके अलावा दोनों बहनें अजीबों-गरीब आदतों के बारे में खुलासा करती हैं। शाहीन आलिया को लेकर कहती हैं कि जब भी उनके खाने के साथ कुछ भी गलत होता था तो वो रोने लगती थीं।
वहीं, आलिया शाहीन भट्ट की आदतों को लेकर बताती हैं कि शाहीन को इस बात को जानने की हमेशा पड़ी रहती थी कि उन्हें घर में कौन कितना प्यार करता है। इन दोनों बहनों के बात से ये साफतौर से पता चलता है कि ये साथ में शानदार बॉन्ड शेयर करती हैं।वहीं, आलिया शाहीन भट्ट की आदतों को लेकर बताती हैं कि शाहीन को इस बात को जानने की हमेशा पड़ी रहती थी कि उन्हें घर में कौन कितना प्यार करता है। इन दोनों बहनों के बात से ये साफतौर से पता चलता है कि ये साथ में शानदार बॉन्ड शेयर करती हैं।
बहरहाल, अगर आलिया के वर्कफ्रंट की बात की जाए तो वो इन दिनों 'ब्रह्मास्त्र' की शूटिंग में बिजी हैं। इसमें वो रणबीर कपूर और अमिताभ बच्चन के अपोजिट नजर आएंगी। इसके अलावा एक्ट्रेस राम चरन की फिल्म RRR से साउथ में डेब्यू करने के लिए भी तैयार हैं। इसमें अजय देवगन भी लीड रोल में होंगे।बहरहाल, अगर आलिया के वर्कफ्रंट की बात की जाए तो वो इन दिनों ‘ब्रह्मास्त्र’ की शूटिंग में बिजी हैं। इसमें वो रणबीर कपूर और अमिताभ बच्चन के अपोजिट नजर आएंगी। इसके अलावा एक्ट्रेस राम चरन की फिल्म RRR से साउथ में डेब्यू करने के लिए भी तैयार हैं। इसमें अजय देवगन भी लीड रोल में होंगे।
इसके साथ ही आलिया के 'सड़क 2' और 'गंगुबाई काठियावड़ी' जैसी फिल्में भी है। 'गंगुबाई काठियावड़ी' से एक्ट्रेस का फर्स्ट लुक भी शेयर किया जा चुका है।इसके साथ ही आलिया के ‘सड़क 2’ और ‘गंगुबाई काठियावड़ी’ जैसी फिल्में भी है। ‘गंगुबाई काठियावड़ी’ से एक्ट्रेस का फर्स्ट लुक भी शेयर किया जा चुका है।
फोटो सोर्स- गूगल।

यह खबर hindi.asianetnews.com  से लिया गया है

Check Also

Tollywood Movie Sada Ronger Prithibi’s trailor launched

*Trailer Launch of upcoming Tollywood Movie Sada Ronger Prithibi* Kolkata, 1st February, 2024: Sada Ronger ...